--Advertisement--

'किन्नर बहू' रुबीना ने एक्टर अभिनव से की शादी, सात फेरों का VIDEO वायरल, 21 जून को शिमला में हुई थी शादी, 28 जून को मुंबई में होगा रिसेप्शन

एक्टर के साथ ही फोटोग्राफर भी हैं अभिनव, 'छोटी बहू' सीरियल में दोनों ने साथ में काम किया था

Danik Bhaskar | Jul 11, 2018, 09:09 PM IST

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने 21 जून को लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी कर ली है। कपल की शादी शिमला में पंजाबी और हिमाचली रीति-रिवाज से हुई। सोशल मीडिया पर रुबीना-अभिनव के सात फेरों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें ये कपल फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में सात फेरे लेता नजर आ रहा है। कपल की शादी के दो रिसेप्शन होंगे। पहला 24 जून को लुधियाना और दूसरा 28 जून को मुंबई में होगा। बता दें, कपल की शादी में शरद केलकर, कीर्ति गायकवाड़, हुसैन कुवजेरवाला, टीना कुवजेरवाला, सुरवीन चावला सहित कई टीवी सेलेब्स पहुंचे। गणपति पूजा के दौरान हुई थी पहली मुलाकात...


- रुबीना और अभिनव की पहली मुलाकात गणपति पूजा के दौरान हुई थी। दरअसल, दोनों के एक कॉमन फ्रेंड ने उन्हें अपने घर पर गणेश पूजा पर बुलाया था। यहीं इस कपल की दोस्ती हुई थी। अभिनव और रुबीना ने डेटिंग की शुरुआत 2015 में की थी।

'मिस्टर इंडिया' कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले चुके अभिनव
- लुधियाना, पंजाब के रहने वाले अभिनव (34) 2004 में मिस्टर 'इंडिया कॉन्टेस्ट' में हिस्सा ले चुके हैं।
- अभिनव फोटोग्राफर के साथ-साथ एक्टर भी हैं। वे टीवी पर 'जर्सी नंबर 10', 'जाने क्या बात हुई', 'छोटी बहू', 'गीत', 'हिटलर दीदी', 'दीया और बाती हम' जैसे शोज में काम कर चुके हैं।
- अभिनव ने टीवी शोज के साथ बॉलीवुड में भी फिल्म 'जय हो', 'रोर' और 'अक्सर-2' में काम किया है।

इन सीरियल्स में काम कर चुकीं रुबीना
- शिमला, हिमाचल प्रदेश की रहने वाली रुबीना (29) ने 'छोटी बहू' (2008-10) और इसके सीक्वल में लीड रोल प्ले किया था।
- इसके अलावा उन्हें 'सास बिना ससुराल' (2012), 'पुनर्विवाह' (2013), 'देवों के देव महादेव' (2013-14) और 'जीनी और जूजू' (2013-14) जैसे सीरियल्स में भी देखा जा चुका है।


आगे की स्लाइड्स में देखें रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की शादी की कुछ चुनिंदा PHOTOS...