--Advertisement--

ब्वॉयफ्रेंड के साथ शिमला के वुडविल पैलेस में टीवी एक्ट्रेस रुबीना ने लिए सात फेरे

पंजाबी और हिमाचली रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे रुबीना और अभिनव के दो रिसेप्शन होंगे।

Danik Bhaskar | Jun 21, 2018, 07:33 PM IST

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। कपल गुरूवार को शिमला के वुडविल पैलेस में पंजाबी और हिमाचली रीति-रिवाज शादी के सात बंधन में बंधा। दुल्हन बनीं रुबीना ने इन दौरान व्हाइट कलर का लहंगा पहना, जिसमें ग्रीन एंड पिंक कलर के फ्लोवर का वर्क है। इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की ही ज्वैलरी और गोल्डन कलर के कलींरे कैरी किए। वहीं अभिनव ने शादी में ब्लू एंड पिंक कलर की शेरवानी पहनी। वेडिंग फोटोज में कपल एक-साथ मेचिंग आउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आया। जब अभिनव को हुई जयमाला डालने में दिक्कत...


- रुबीना और अभिनव के जयमाला का भी वीडियो सामने आया है। जिसमें ये कपल फैमिली की मौजूदगी में ये रस्म पूरी करता दिखाई दे रहा है।
- जहां रुबीना बड़ी आसानी से अभिनव के गले में माला पहनाती दिख रही हैं। वहीं जब अभिनव की बारी आती है तो रुबीना को उनके भाई लोग गोद में ऊपर उठा लेते हैं जिससे जयमाला पहनने में अभिनव को थोड़ी मुश्किलें आती हैं।

- सामने आए वीडियो में जीजा अभिनव शुक्ला को बखूबी उनके साले परेशान करते नजर आ रहे हैं।


रुबीना-अभिनव की शादी में पहुंचे टीवी सेलेब्स
- बुधवार को रुबीना और अभिनव की मेहंदी, सगाई और संगीत की रस्म रखी गई। जिसमें रुबीना ऑलिव कलर की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस और अभिनव ब्लू एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन का कुर्ता-पजामा पहने दिखे।
- रुबीना की संगीत सेरेमनी में शरद केलकर, कीर्ति गायकवाड़, हुसैन कुवजेरवाला, टीना कुवजेरवाला, सुरवीन चावला सहित कई टीवी सेलेब्स पहुंचे हैं जिन्होंने यहां डांस फरफॉर्मेंस भी दी है।
- बता दें, शादी के बाद दो रिसेप्शन होंगे, जिनमें पहला 24 जून को लुधियाना और दूसरा 28 जून को मुंबई में होगा।


इन शो में काम कर चुकीं रुबीना
- बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो रुबीना 'शक्ति : अस्तित्व के अहसास' की में ट्रांसजेंडर वुमन का रोल कर रही हैं। वहीं अभिनव शुक्ला सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में दृष्टि धामी के साथ विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं।
- रुबीना ने 'छोटी बहू' (2008-10) और इसके सीक्वल (2011-12) में लीड रोल प्ले किया था। इसके अलावा, उन्हें 'सास बिना ससुराल' (2012), 'पुनर्विवाह' (2013), 'देवों के देव...महादेव' (2013-14) और 'जीनी और जूजू' (2013-14) जैसे सीरियल्स में भी देखा जा चुका है।

आगे की स्लाइड्स में देखें रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की शादी की PHOTOS...