• Home
  • Entertainment News
  • TV
  • Latest Masala
  • 'किन्नर बहू' ने पोस्ट की बोल्ड फोटो,सोशल मीडिया यूजर्स बोले-'शर्म करो,Rubina Dilaik trolled for posting bold photo on instagram
--Advertisement--

'किन्नर बहू' ने पोस्ट की बोल्ड फोटो,सोशल मीडिया यूजर्स बोले-'शर्म करो-पूरे कपड़े पहनो'

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटोज शेयर की है इसमें वे काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

Danik Bhaskar | May 01, 2018, 06:32 PM IST

टीवी शो 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' में किन्नर बहू का रोल प्ले कर फेमस हुईं रुबीना दिलाइक(30) अपने न्यू फोटोज को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटोज शेयर की है इसमें वे काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। इंटरनेशनल डांस डे के मौके पर पोस्ट की गई इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कई कमेंट्स भी किए हैं। बोल्ड फोटो देख कई यूजर्स ने उन्हें पूरे कपड़े पहनने की सलाह दे डाली है।


एक यूजर ने लिखा,'रुबीना जी प्लीज पूरे कपड़े पहना करो हम सबको मालूम है कि आप बहुत खूबसूरत हो और आप हम सभी के दिलों की जान हो पर इस प्रकार के फोटोशूट प्लीज मत शेयर करो।'

एक और यूजर ने लिखा,क्या आप लोगों को शर्म नहीं आती?आपकी फैमिली कैसे एक्सेप्ट कर लेती है ये सब?

किन्नर के रोल से खुश नहीं थे पेरेंट्स...
- 'शक्ति : अस्तित्व के अहसास की' के करीब पांच सौ एपिसोड पूरे हो चुके हैं। रुबीना भले ही सीरियल में अपने किन्नर वाले रोल से खुश हों, लेकिन उनकी मां और परिवार इससे बेहद नाराज हुआ था।
- रुबीना के मुताबिक, "मेरी मां सीरियल में मेरे रोल के बारे में नहीं जानती थी। मैंने भी इस ट्विस्ट के बारे में किसी को नहीं बताया था। लेकिन जब एपिसोड ऑनएयर हुआ और मां ने देखा तो वह शॉक्ड रह गईं थी।"

इन शोज में काम कर चुकीं रुबीना
- रुबीना ने 'छोटी बहू' (2008-10) और इसके सीक्वल (2011-12) में लीड रोल प्ले किया था।
- इसके अलावा, उन्हें 'सास बिना ससुराल' (2012), 'पुनर्विवाह' (2013), 'देवों के देव...महादेव'(2013-14) और 'जीनी और जूजू' (2013-14) जैसे सीरियल्स में भी देखा जा चुका है।