सफाई / अनुष्का के साथ अफेयर की खबरों पर प्रभास ने कहा- अगर ऐसा होता तो हम कहीं तो साथ दिखते

अनुष्का शेट्टी और प्रभास। अनुष्का शेट्टी और प्रभास।
Saaho Actor Prabhas Clarified The Rumors Of Affair With Anushka Shetty
Saaho Actor Prabhas Clarified The Rumors Of Affair With Anushka Shetty
X
अनुष्का शेट्टी और प्रभास।अनुष्का शेट्टी और प्रभास।
Saaho Actor Prabhas Clarified The Rumors Of Affair With Anushka Shetty
Saaho Actor Prabhas Clarified The Rumors Of Affair With Anushka Shetty

दैनिक भास्कर

Aug 21, 2019, 04:31 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  'बाहुबली: द बिगिनिंग' और 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' फेम प्रभास ने एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ अपने लिंक-अप की खबरों को अफवाह बताया है। एक इंटरव्यू में सफाई देते हुए उन्होंने कहा, "अगर अनुष्का और मेरे बीच ऐसा कुछ होता तो बीते दो साल में हम कहीं तो साथ दिखते। लेकिन हम कहीं नहीं दिखे। जाहिरतौर पर यह अफवाह ही हुई न। हम दो साल तक तो किसी कमरे में बंद नहीं रह सकते। हम एक्टर्स हैं, जब भी साथ-साथ बाहर जाएंगे तो लोग पहचान ही लेंगे। यह सिर्फ अफवाह है। अगर लोगों को हम पर विश्वास नहीं तो हम कुछ नहीं कर सकते।"

'मुझे नहीं पता कहां से आती हैं ये बातें'

प्रभास ने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि कहां से ये बातें सामने आती हैं। ऐसा लगता है कि लोग मुझे किसी तरह के साथ अफेयर में देखना चाहते हैं। या फिर कम से कम यह सुनना चाहते हैं कि देखो मैं इस लड़की को पसंद करता हूं। नहीं तो वो ऐसे ही किसी के भी साथ मेरा नाम जोड़ते रहेंगे।"

कुछ दिनों पहले खबर थी कि प्रभास और अनुष्का लॉस एंजिलिस में घर तलाश रहे हैं। वहीं, एक वेबसाइट ने यह भी लिखा था कि प्रभास ने अनुष्का के लिए अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। हालांकि, इनमें से किसी भी खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। 

प्रभास पहले भी एक इंटरव्यू में अफेयर की खबर पर सफाई दे चुके हैं। उन्होंने कहा था, "अनुष्का और मैंने तय किया है कि हम डेटिंग की अफवाहों पर ध्यान नहीं देंगे। 9 साल से हम फैमिली फ्रेंड हैं। लेकिन जब से लिंकअप की अफवाहें सामने आईं हैं, तब से मैंने भी यह सोचना शुरू कर दिया कि क्या वाकई हमारे बीच कुछ है? हम जानते हैं कि हमारे बीच कुछ भी नहीं है। जब भी कोई एक्टर्स एक से ज्यादा फिल्मों में साथ काम करते हैं तो उनके बीच अफेयर बताया जाने लगता है।" 

प्रभास और अनुष्का आखिरी बार 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' (2017) में साथ दिखाई दिए थे। लेकिन उनके बीच अफेयर की खबरें इससे भी काफी पहले तब शुरू हो गई थीं, जब दोनों ने 'बिल्ला'(2009) और 'मिर्ची' (2013) जैसी तेलुगु फिल्मों में साथ काम किया था। प्रभास की अगली फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को रिलीज होगी। वहीं, अनुष्का 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही चिरंजीवी स्टारर 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाती नजर आएंगी। 
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना