पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

23 सितम्बर को रिलीज होगा \'सांड की आंख\' का ट्रेलर, बाला और भूत की बदली रिलीज डेट

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. बी-टाउन के गलियारों में उथल-पुथल चलती रहती है। इसी दौरान फिल्मों के ट्रेलर्स की रिलीज डेट भी बदलती रहती है। ताजा अपडेट्स में भूमि पेन्डेनकर और तापसी पन्नू की फिल्म सांड की आंख के ट्रेलर रिलीज की डेट कन्फर्म हो गई है। दोनों एक्ट्रेसेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी शेयर की। सांड की आंख का ट्रेलर 23 सितम्बर को रिलीज किया जाएगा। 
 
 

शूटर दादियों पर बनी है फिल्म : यह फिल्म शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की लाइफ पर बनी है। फिल्म दीवाली पर रिलीज होगी।
 

1) दो फिल्मों की बदली रिलीज डेट

करण जौहर ने भी अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में ट्विटर पर जानकारी साझा की है। पहला ट्वीट उन्होंने आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' से जुड़ा है। जिसकी रिलीज अब एक हफ्ते पहले कर दी गई है। अब बाला 15 नवम्बर को रिलीज होगी। पहले यह 22 नवम्बर काे रिलीज होनी थी। अब इस फिल्म का क्लैश सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' से होगा। 

विकी कौशल की हॉरर फिल्म भूत-पार्ट वन की रिलीज डेट भी बदल गई है। अब यह फिल्म अगले साल 21 फरवरी 2020 को रिलीज की जाएगी। पहले यह फिल्म 15 नवम्बर को रिलीज होने वाली थी। विकी की इस फिल्म का क्लैश अब अनुराग बासु की बेनाम फिल्म और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' से होगा। 

   

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement