सेक्रेड गेम्स 2 / 45 सेकंड का टीजर रिलीज, गायतोंडे बोला-इस बार भगवान भी खुद को नहीं बचा सकता



Sacred Games 2 teaser released
X
Sacred Games 2 teaser released

Dainik Bhaskar

Sep 21, 2018, 03:49 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज किया गया है। 45 सेकंड के इस टीजर के बैकग्राउंड में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, राधिका आप्टे और राजश्री देशपांडे की आवाज सुनाई दे रही है।

 

फिर लौट रहा गायतोंडे: पिछले सीजन में दिखा गैंगस्टर गणेश गायतोंडे एक बार फिर लौट रहा है। वह पूछता है कि क्या तुम भगवान में भरोसा करते हो? 25 दिन हैं, बचा लेना अपने शहर को। तुम्हें लगता है भगवान सबको बचा लेगा,इस बार तो भगवान खुद को भी नहीं बचा सकता। अभी तक यह अनाउंसमेंट नहीं किया गया है कि यह सीजन कब से शुरू होगा।

 

चर्चा में रहा था पहला सीजन: 'सेक्रेड गेम्स' का पहला सीजन नवाजुद्दीन सिद्दिकी के राजश्री देशपांडे और कुबरा सैत के विवादित सीन्स की वजह से चर्चा में रहा था। इसके अलावा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर की गईं आपत्तिजनक टिप्पणियों की वजह से भी विवादों में रहा था। इसे लेकर हाई कोर्ट में एक याचिका भी लगाई गई थी और सीन्स की वेबकास्टिंग पर बैन लगाने की मांग की गई थी। हालांकि, राहुल गांधी के एक ट्वीट ने विवाद को शांत कर दिया था।

 

उन्होंने लिखा था-

भाजपा और आरएसएस का मत है कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर निगरानी और नियंत्रण होना चाहिए। मेरा मत है कि यह आजादी हमारा बुनियादी लोकतांत्रिक अधिकार है। मेरे पिता देश के लिए जिए और देश के लिए ही उन्होंने जान दी। किसी काल्पनिक वेब सीरीज के किसी पात्र के नजरिए से यह सच नहीं बदलने वाला।


 

COMMENT