--Advertisement--

जैसे ही रेस्टोरेंट से बाहर निकली सैफ की बेटी तो हो गई कन्फ्यूज, काफी देर तक यहां-वहां ढूंढती रही अपनी कार, पास खड़े लोगों ने कहा- मैम यहां है आपकी गाड़ी

रिलीज से पहले ही कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गई सारा की पहली ही फिल्म

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 06:01 PM IST

मुंबई। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सारा पाली हिल स्थित किचन गार्डन रेस्टारेंट से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। सारा यहां लंच करने के बाद जैसे ही निकलीं तो थोड़ी कन्फ्यूज दिखीं। दरअसल वो अपनी गाड़ी इधर-उधर ढूंढने लगीं। हालांकि उन्हें परेशान देख वहीं खड़े एक शख्स ने आवाज देकर कहा- मैम आपकी गाड़ी इधर है। इसके बाद सारा मुस्कराते हुए अपनी गाड़ी की ओर चली गईं। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोग सारा को पहचान नहीं पाए। तभी एक शख्स ने कहा- सैफ अली खान की बेटी है। रिलीज से पहले ही कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी सारा की पहली फिल्म...


सारा अली खान डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। हालांकि रिलीज से पहले ही यह फिल्म विवादों में फंसती नजर आ रही है। कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ था, जिसके बाद केदारनाथ तीर्थ के पुरोहितों ने इस फिल्म को लेकर कड़ी आपत्ति जताई। पंडितों का कहना है कि यह फिल्म हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाती है इसलिए इस पर बैन लगाया जाना चाहिए। इतना ही नहीं, केदारनाथ में पुजारियों के संगठन केदार सभा के चेयरमैन विनोद शुक्ला का कहना है- "अगर फिल्म को बैन नहीं किया गया तो हम आंदोलन करेंगे। हमें पता चला है कि यह फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देती है और इससे हिंदू भावनाएं आहत हो रही हैं।


बाढ़ के बैकग्राउंड में बोल्ड सीन पर भी आपत्ति...
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ लोगों ने उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में 'केदारनाथ' का विरोध किया था। वैसे फिल्म का विरोध तो तभी से शुरू हो गया था, जब फिल्म के पोस्टर रिलीज हुए थे। स्थानीय नेता अजेंद्र अजय ने अपने एक ट्वीट में सीबीएफसी (सेंसर बोर्ड) के चेयरमैन प्रसून जोशी से इस फिल्म पर बैन लगाने की मांग की है। अजय ने ट्वीट में लिखा, "फिल्म में कपल को बाढ़ के उस बैकग्राउंड में बोल्ड सीन करते दिखाया गया है, जिसमें हजारों लोग मारे गए थे।"


सुशांत की वजह से इसी साल रिलीज हो रही 'केदारनाथ'
'केदारनाथ' पहले 2019 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' भी उसी वक्त रिलीज होगी। ऐसे में मेकर्स ने केदारनाथ को 7 दिसंबर, 2018 को ही रिलीज करने का फैसला किया। वहीं दूसरी ओर ये खबर भी है कि अगले साल सुशांत की कई फिल्में रिलीज होना है, ऐसे में 'केदारनाथ' को इसी साल रिलीज करने का फैसला किया गया। दरअसल, 2019 में सुशांत की 'ड्राइव', 'सोनचिरैया' के अलावा 'किजी और मन्नी' जैसी फिल्में भी रिलीज हो रही हैं। ऐसे में सुशांत को किसी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए वक्त नहीं मिल पाता।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended