विज्ञापन

सैफ अली खान ने वेलेंटाइन डे को लेकर जो कहा, वह सुन करीना कपूर हो सकती हैं निराश

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:32 PM IST

सैफ यह भी नहीं जानते कि वेलेंटाइन डे पर आखिर क्या किया जाता है

Saif Ali Khan Does Not Believe In Valentine Day
  • comment

मुंबई. दुनियाभर में प्यार का दिन वेलेंटाइन डे धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस दिन को इंडिया में पॉपुलर करने का श्रेय बॉलीवुड को जाता है। बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी की बात की जाए तो सैफ अली खान और करीना कपूर का नाम भी इसमें शामिल है। लेकिन वेलेंटाइन डे को लेकर सैफ ने जो कहा, वह सुन करीना निराश हो सकती हैं। सैफ बोले- मैं नहीं मानता वेलेंटाइन डे...

- दिलचस्प बात यह है कि करीना के बेस्ट फ्रेंड और फिल्म प्रोड्यूसर करन जौहर को वेलेंटाइन डे पर ग्रैंड पार्टी ऑर्गेनाइज करने के लिए जाना जाता है। करीना भी आमतौर पर इन पार्टियों में हिस्सा लेती हैं, लेकिन उनके पति इस दिन की परवाह नहीं करते। DainikBhaskar.com से बात करते हुए सैफ ने कहा, "मैं वास्तव में वेलेंटाइन डे में यकीन नहीं करता।"

सैफ नहीं जानते वेलेंटाइन डे पर क्या करना चाहिए

- बात यह है कि सैफ को यह भी पता नहीं है कि इस दिन क्या करना होता है। वे सोचते हैं कि क्या वह अपने बेटे तैमूर अली खान को इस दिन खास महसूस करा सकते हैं? सैफ कहते हैं, "किसी ने मुझसे पूछा कि आप ये चॉकलेट किसको दे रहे हैं?" क्या आप अपने बच्चों को वेलेंटाइन के दिन उपहार देते हैं? या यह केवल आपके लवर के लिए है?" वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अजय देवगन के साथ 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' में अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग जारी है।

इनपुट: ओमकार कुलकर्णी।

X
Saif Ali Khan Does Not Believe In Valentine Day
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें