--Advertisement--

‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नेगेटिव रोल प्ले कर सकते हैं सैफ,राजपूत अधिकारी उदयभान राठौर के रोल में दिखेंगे

यह फिल्म अजय का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इससे पहले सैफ और अजय तीन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

Dainik Bhaskar

Jul 20, 2018, 11:49 AM IST
Saif Ali Khan might play negative role in Ajay Devgns next Tanaji: the unsung warrior

बॉलीवुड डेस्क। फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन और सैफ अली खान एक बार फिर साथ काम कर सकते हैं। चर्चा है कि अजय के इस ड्रीम प्रोजेक्ट में सैफ नेगेटिव रोल प्ले कर सकते हैं। मेकर्स ने इसके लिए सैफ को अप्रोच किया है। फिल्म की यूनिट से जुड़े लोगों की मानें तो सैफ इस फिल्म में राजपूत अधिकारी उदयभान राठौर के रोल में नजर आएंगे। उदयभान वही राजपूत अधिकारी हैं, जिसे औरंगजेब की मुगल आर्मी के चीफ जय सिंह ने नियुक्त किया था।

यह फिल्म 1670 में सिंहगड के युद्ध पर बेस्ड है। यह युद्ध तानाजी मालुसरे और छत्रपति शाहूजी महाराज की सेना के कमांडर और उदयभान के बीच लड़ा गया था। जिन्होंने मुगल आर्मी से सिंहगड किले को बचाने के लिए अपना बलिदान दे दिया था। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत करेंगे।

चौथी बार होंगे साथ

अगर सैफ इस फिल्म को साइन करते हैं तो वे चौथी बार अजय देवगन के साथ काम करेंगे। दोनों ने पहली बार 1998 में रिलीज हुई ‘कच्चे धागे’ में साथ काम किया था। इसके बाद 2003 में रिलीज हुई ‘एलओसी कारगिल’ में भी दोनों साथ थे लेकिन उन्होंने एक फ्रेम शेयर नहीं किया था। 2007 में रिलीज हुई विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘ओमकारा’ को दोनों की यादगार फिल्म में से एक माना जाता है। इस फिल्म के लिए सैफ को फिल्म फेयर बेस्ट विलेन के अवॉर्ड से नवाजा गया था।

नागा साधु भी बनेंगे सैफ

सुनने में आ रहा है कि सैफ अली खान अपकमिंग फिल्म ‘हंटर’ में नागा साधु का रोल प्ले करेंगे। इस फिल्म की कहानी 1780 के दौर के इर्द-गिर्द बुनी गई है। इस पीरियड ड्रामा फिल्म के बैकड्रॉप में राजस्थान होगा। सैफ इस फिल्म में गुस्सैल और बदले की आग में जलने वाले साधु का रोल निभाएंगे। इसमें वे कई एक्शन सीन करते हुए भी दिखाई देंगे।

X
Saif Ali Khan might play negative role in Ajay Devgns next Tanaji: the unsung warrior
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..