ऑन होल्ड / फिर टली साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग, श्रद्धा कपूर ने ABCD 3 को दी डेट्स



Saina Nehwal's biopic on hold
Saina Nehwal's biopic on hold
Saina Nehwal's biopic on hold
X
Saina Nehwal's biopic on hold
Saina Nehwal's biopic on hold
Saina Nehwal's biopic on hold

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2019, 11:12 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. बैडमिंटन चैम्पियन साइना नेहवाल की बायोपिक लंबे समय से चर्चा में है। अमोल गुप्ते के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में श्रद्धा कपूर काम कर रही हैं। उन्होंने काफी समय पहले इसकी तैयारी शुरू कर दी थी। हालांकि, प्रैक्टिस के दौरान मेकर्स का विचार था कि उन्हें साइना की तरह काम करने के लिए थोड़े और वक्त की जरूरत होगी। इसी वजह से मेकर्स ने श्रद्धा को फिल्म के लिए तैयारी करने का वक्त दिया। इसी बीच श्रद्धा अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग करती रहीं। आखिरकार पिछले साल यह फिल्म फ्लोर पर गई लेकिन श्रद्धा को डेंगू होने की वजह से इसे कुछ समय के लिए फिर टाल दिया गया तब से अब तक इसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई है। अब सुनने में आ रहा है कि यह फिल्म दोबारा होल्ड पर है और श्रद्धा ने साइना की डेट्स ABCD 3 को दे दी हैं। इन दोनों ही फिल्मों के प्रोड्यूसर भूषण कुमार हैं। खबरें हैं कि अब साइना बायोपिक के मेकर्स इस फिल्म को किसी नई एक्ट्रेस के साथ फिर से शुरू कर सकते हैं।

सितंबर से बंद है शूटिंग

  1. फिल्म के मेकर्स ने पिछले साल यह तस्वीर शेयर की थी। इसमें डायरेक्टर अमोल गुप्ते, श्रद्धा कपूर और प्रोड्यूसर भूषण कुमार नजर आ रहे हैं। तस्वीर फिल्म के महूर्त शॉट की है जो 25 सितंबर 2018 को हुआ था। इसके दो हफ्ते बाद श्रद्धा को डेंगू हो गया और वे महीनेभर रेस्ट पर रहीं। तब से अब तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई।

रोल की तैयारी

  1. जानिए कौन सी एक्ट्रेस इस रोल के लिए रेस में हैं और वे क्यों रोल में सूटेबल होंगी...

    दीपिका पादुकोण: दीपिका फिल्म के लिए मेकर्स की सबसी पहली चॉइस होनी चाहिए। उनके पिता प्रकाश पादुकोण वर्ल्ड नं. 1 बैडमिंटन प्लेयर रह चुके हैं। खुद दीपिका भी नेशनल लेवल बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं। ऐसे में उन्हें फिल्म की तैयारियाें के लिए वक्त जाया नहीं करना पड़ेगा।

  2. दिशा पाटनी: दिशा ने सिलेक्टेड फिल्में ही की हैं और उनके पास कुछ एक फिल्में है। उनकी बॉडी एथलीट की तरह है। उन पर स्पोर्ट्स प्लेयर का रोल बखूबी जमेगा। वे अक्सर वर्कआउट के अलग-अगल वीडियोज भी पोस्ट करती हैं। थोड़ी फॉर्मल ट्रेनिंग लेने के बाद वे इस किरदार को बखूबी निभा सकती हैं।

  3. सारा अली खान: सारा अली खान ने पिछले साल ‘केदारनाथ’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था। वे खुद स्पोर्ट्स फैमिली से हैं और वे भी कई स्पोर्ट्स का शौक रखती हैं। वे भी इस फिल्म के लिए परफेक्ट हो सकती हैं।

COMMENT