बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

'सैराट' की रिंकू राजगुरु का मेकओवर : घटाया वजन, 'धड़क' में जाह्नवी ने निभाया इनका ही कैरेक्टर

उन्हें 'सैराट' के रोल के लिए फिल्म के डायरेक्टर नागराज मुंजले ने सिलेक्ट किया था।

Dainik Bhaskar

Jul 21, 2018, 07:30 PM IST
marathi movie Sairat actress rinku rajguru makeover

मुंबई. 'सैराट' की हिन्दी रीमेक 'धड़क' के रिलीज होते ही मराठी एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु एकबार फिर चर्चा में आ गई हैं। जाह्नवी ने फिल्म में रिंकू का ही कैरेक्टर प्ले किया है। फिल्म रिलीज के साथ ही रिंकू से जाह्नवी का कंपेरिजन होना शुरू हो गया है। 2016 में रिलीज हुई 'सैराट' में रिंकू सिंपल लुक में दिखी थीं लेकिन अब उनका मेकओवर हो गया है। रिंकू की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वे पूरी तरह बदली नजर आ रही हैं। न सिर्फ रिंकू पहले से ज्यादा स्टाइलिश और फैशनेबल हो गई हैं बल्कि उन्होंने वजन भी कम कर लिया है। बता दें, 'सैराट' में अपने अभिनय के लिए रिंकू राजगुरु को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिल चुका है।

कौन हैं रिंकू राजगुरु?

- रिंकू राजगुरु महाराष्ट्र के सोलापुर के गांव अकलुज की रहने वाली हैं। अपने दमदार अभिनय से सुर्खियों में बनी एक्ट्रेस केवल 17 साल की हैं।
- 'सैराट' उनकी डेब्यू फिल्म है उन्होंने इसके कन्नड रिमेक 'मनसु मल्लिगे' में भी काम किया था। फिल्मों में आने से पहले वे अपने गांव में एक गुमनाम सी लाइफ जी रही थीं।
- उनके गांव के लोग और पड़ोसी भी पहचानते नहीं थे लेकिन अब वे अपने साथ बॉडीगार्ड लेकर चलती हैं। पिछले साल रिंकू ने दसवीं की परीक्षा पास की, जब वे एग्जाम देने जाती थीं तब गार्ड्स भी उनके साथ जाते थे।

ऐसे मिला था 'सैराट' का रोल
- रिंकू ने 'सैराट' फिल्म में लीड रोल किया था। उन्हें इस रोल के लिए फिल्म के डायरेक्टर नागराज मुंजले ने सिलेक्ट किया था। 'सैराट' में रिंकू लीड एक्ट्रेस रहीं, जिसका नाम है आर्ची।
- कुछ साल पहले नागराज किसी काम के सिलसिले में अकलुज गांव गए थे। जब रिंकू को गांव में नागराज के आने की बात पता लगी तो वे अपने दोस्तों के साथ उन्हें देखने पहुंची।
- इस बीच नागराज की नजर रिंकू पर पड़ी और उन्होंने उसे फिल्म का ऑफर दिया। यहां रिंकू ने 10 मिनट का ऑडिशन दिया था और उनका सिलेक्शन हो गया।

फिल्म रिलीज के बाद बदल गई लाइफ
- रिंकू ने दैनिक भास्कर ग्रुप के मराठी अखबार दिव्य मराठी से बात करते हुए बताया था, "फिल्मों में आने से पहले मैं मां के साथ अक्सर मार्केट जाया करती थी। लेकिन अब उनके साथ मार्केट जाना बंद हो गया है। मैं उन दिनों को बहुत मिस करती हूं।"
- रिंकू ने बताया था कि अगर उन्हें किसी काम से बाहर जाना भी होता है तो वे चेहरे पर स्कार्फ लगाकर जाती हैं।

marathi movie Sairat actress rinku rajguru makeover
marathi movie Sairat actress rinku rajguru makeover
X
marathi movie Sairat actress rinku rajguru makeover
marathi movie Sairat actress rinku rajguru makeover
marathi movie Sairat actress rinku rajguru makeover
Click to listen..