• Hindi News
  • Bollywood
  • Saki Saki New Version: Koena Mitra Slams Batla House's Makers For Messy Recreation Of The Song

बाटला हाउस / 'साकी साकी' का री-क्रिएट देख भड़कीं कोइना मित्रा, बोलीं- गाने को बर्बाद कर दिया



'साकी साकी' के नए वर्जन में नोरा फतेही। दाईं ओर कोइना मित्रा। 'साकी साकी' के नए वर्जन में नोरा फतेही। दाईं ओर कोइना मित्रा।
कोइना मित्रा 'साकी साकी' ओरिजिनल वर्जन में। कोइना मित्रा 'साकी साकी' ओरिजिनल वर्जन में।
फिल्म  'बाटला हाउस' के एक सीन में जॉन अब्राहम। फिल्म 'बाटला हाउस' के एक सीन में जॉन अब्राहम।
X
'साकी साकी' के नए वर्जन में नोरा फतेही। दाईं ओर कोइना मित्रा।'साकी साकी' के नए वर्जन में नोरा फतेही। दाईं ओर कोइना मित्रा।
कोइना मित्रा 'साकी साकी' ओरिजिनल वर्जन में।कोइना मित्रा 'साकी साकी' ओरिजिनल वर्जन में।
फिल्म  'बाटला हाउस' के एक सीन में जॉन अब्राहम।फिल्म 'बाटला हाउस' के एक सीन में जॉन अब्राहम।

Dainik Bhaskar

Jul 15, 2019, 05:56 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.   अपकमिंग फिल्म 'बाटला हाउस' का आइटम नंबर 'ओ साकी साकी' रिलीज हो गया है। यह 2004 में आई फिल्म 'मुसाफिर' के गाने का री-क्रिएट वर्जन है। पुराने गाने का म्यूजिक विशाल-शेखर ने तैयार किया था, जबकि आवाज सुनिधि चौहान और सुखविंदर सिंह ने दी थी। संजय दत्त पर फिल्माए गए इस गाने में कोइना मित्रा ने डांस परफॉर्म किया था। गाने का नया वर्जन कोइना को पसंद नहीं आया। उन्होंने ट्विटर पर मेकर्स के खिलाफ भड़ास निकाली है। 

कोइना ने लिखा- बर्बाद है गीत

  1. कोइना ने ट्वीट में लिखा है, "मुसाफिर से मेरा गीत साकी री-क्रिएट हुआ है। सुनिधि (चौहान), सुखविंदर (सिंह), विशाल-शेखर का कॉम्बिनेशन गजब का था। नया वर्जन पसंद नहीं आया। यह बर्बाद है। इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर्स को क्रैश किया था। क्यों बाटला हाउस आखिर क्यों?" कोइना ने आगे ध्यान केंद्रित कराते हुए लिखा है, "नोरा गजब की हैं। उम्मीद है कि वो हमारा गौरव बचाएंगी।"

     

    कोइना मित्रा ने निकाली बाटला हाउस के मेकर्स पर भड़ास।

     

  2. तनिष्क बागची ने री-क्रिएट किया म्यूजिक

    बाटला हाउस के लिए गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने री-क्रिएट किया है। उन्होंने ही इसके बोल भी लिखे हैं। जबकि नेहा कक्कड़ के साथ तुलसी कुमार और बी. प्राक ने इसे गाया है। नोरा फतेही के साथ फिल्म के लीड एक्टर जॉन अब्राहम भी गाने में दिखाई दे रहे हैं। निखिल आडवाणी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। 
     

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना