• Hindi News
  • Bollywood
  • Salman Khan Aishwarya Rai In One Frame : Salman Khan Aishwarya Rai Old Photo Goes Viral On Social Media
विज्ञापन

20 साल बाद एक फ्रेम में नजर आए सलमान-ऐश्वर्या, वायरल फोटो की सच्चाई

Rakhee Jhawar

Apr 14, 2019, 01:00 PM IST

सलमान के भाई ने निकाली थी ऐश पर भड़ास, बोले थे- उसे किसी की कद्र नहीं थी

Salman Khan Aishwarya Rai In One Frame : Salman Khan Aishwarya Rai Old Photo Goes Viral On Social Media
  • comment

एंटरटेनमेंट डेस्क. ये तो सभी को पता है कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय कभी रिश्ते में थे। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा वक्त टिक नहीं पाया। हाल ही में दोनों लंबे समय बाद एक ही फ्रेम में नजर आए और दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लेकिन आपको बता दें कि ये फोटो अभी की नहीं बल्कि 20 साल पुरानी है। 1999 में दोनों ने फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम किया था और फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों करीब आए थे। लेकिन 2002 में अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ऐश ने खुद बताया था कि वे सलमान से क्यों दूर हुईं...


- ऐश्वर्या राय ने बताया था- 'सलमान ने मेरे साथ मारपीट की थी। वो फोन पर भी अजीब बर्ताव करता था। उसे लगता था कि मेरा किसी के साथ अफेयर है। मेरा किसी के साथ अफेयर है इस बात को लेकर उन्होंने कई बार मुझ पर हाथ उठाया'। वहीं, ऐश के आरोपों को झुठलाते हुए सलमान ने कहा था- 'मैंने उनके साथ कभी भी किसी तरह की कोई मारपीट नहीं की है। मैं बहुत इमोशनल इंसान हूं। अगर मैं परेशान होता हूं तो खुद को चोट पहुंचाता हूं'।

सलमान के भाई ने निकाली थी भड़ास
सलमान के छोटे भाई सोहेल खान सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू वायरल हुआ था। इस इंटरव्यू में उन्होंने ऐश्वर्या पर भड़ास निकाली थी। सोहेल ने इंटरव्यू में बताया था- 'अब वो (ऐश्वर्या) पब्लिक के बीच रो रही है। जब वो भाई के साथ घूमती थी, हमारे घर आती थी, हमारी फैमिली उसे अपने घर का हिस्सा मानती थी, तब उसने रिश्ते की कद्र नहीं की। उसने हमें कभी अपना नहीं माना'।


- सोहेल ने बताया था- 'उनसे कभी भी भाई को अपनी चाहत का अहसास नहीं कराया, इसी वजह से भाई अपने रिश्ते को सिक्योर नहीं मानते थे। वो हमेशा जानना चाहते थे कि ऐश उन्हें कितना प्यार करती है। लेकिन उसने कभी अपनी चाहत नहीं दिखाई'।

ऐश-विवेक के रिश्ते पर भी किया कमेंट
इंटरव्यू के दौरान सोहेल ने ऐश और विवेक ओबेरॉय के रिश्ते पर भी कमेंट किया था। उन्होंने कहा था- 'ऐश जब विवेक के साथ रिलेशन में थी तब भी वो भाई के साथ फोन पर टच में रहती थी। इसी वजह से विवेक नाराज हो गए थे'।

X
Salman Khan Aishwarya Rai In One Frame : Salman Khan Aishwarya Rai Old Photo Goes Viral On Social Media
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन