Salman Khan Angry With Arjun Kapoor Malaika Arora Relationship : मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर के अफेयर से नाराज सलमान खान, बोनी कपूर को लेकर लिया एक बड़ा फैसला / Salman Khan Angry With Arjun Kapoor Malaika Arora Relationship : मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर के अफेयर से नाराज सलमान खान, बोनी कपूर को लेकर लिया एक बड़ा फैसला

कभी सलमान (Salman Khan) की बहन को डेट करते थे अर्जुन (Arjun Kapoor)

DainikBhaskar.com

Jan 14, 2019, 12:00 AM IST
Salman Khan Angry, Salman Khan Angry With Arjun Kapoor Malaika Arora

एंटरटेनमेंट डेस्क. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अफेयर के किस्से काफी समय से बी टाउन की सुर्खियां बने हुए हैं। दोनों कई बार साथ में डिनर और पार्टीज करते भी देखें गए हैं। ये बात ओर है कि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई कमेंट नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियां देख सलमान खान (Salman Khan) बेहद खफा है। इतना ही नहीं उन्होंने अर्जुन और उनके पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) को लेकर भी एक बड़ा फैसला लिया है। डेक्कन क्रोनिकल ने सोर्सेस के हवाले से लिखा है कि सलमान ने बोनी और अर्जुन की अपने घर में आने तक पर बैन लगा दिया है।


सलमान की बहन को किया डेट
रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका से पहले अर्जुन, सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान को डेट करते थे। बाद में उन्होंने अर्पिता से रिश्ता तोड़कर अरबाज खान (Arbaaz Khan) की वाइफ के साथ नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी।


- अर्जुन की हरकत देख सलमान उनसे खफा हो गए थे। बाद में अर्जुन ने सलमान को मना लिया था। लेकिन अरबाज-मलाइका का तलाक होने के बाद अर्जुन फिर मलाइका के साथ नजर आने लगे। अब सलमान उनसे बेहद नाराज हो गए है।


अनिल कपूर (Anil Kapoor) का रिएक्शन
कुछ दिन पहले अनिल से अर्जुन-मलाइका के रिश्ते पर कमेंट करते हुए कहा था- 'मैं अर्जुन को अच्छे से जानता हूं। वो जिस बात से खुश होता है मैं भी खुश होता हूं। हां, मैं उसकी पर्सनल लाइफ पर कमेंट नहीं करता। हमारी पूरी फैमिली इस बात पर विश्वास करतीं है कि यदि कोई मेंबर किसी चीज से खुश होता है तो हम सब उसके साथ होते हैं'।

साफ-साफ पर सबकुछ कह गई मलाइका

- 45 साल की मलाइका ने कुछ महीने पहले एक इंटरव्यू में अर्जुन के साथ रिलेशनशिप पर बात की थी। उन्होंने साफ-साफ तो कुछ नहीं कहा लेकिन जो कहा उससे सबकुछ कह गईं थीं।

- मलाइका ने बताया था- 'मैं कभी भी पर्सनल सवालों के जवाब नहीं देती। इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे पर्सनल लाइफ पर बात करने में शर्म आती है। लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करने में कंम्फर्टेबल फील नहीं करती हूं'।

- उन्होंने कहा था- 'मेरी लाइफ में क्या हो रहा है और क्या नहीं हो रहा इस बारे में सभी को पता है। मुझे खुद इस बारे में किसी को भी बताने की जरूरत नहीं। मैं अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हूं'।


16 साल के बेटे की मां है मलाइका
मलाइका ने सलमान खान के भाई अरबाज से 1998 में शादी की थी। हालांकि, कपल का 2017 में तलाक हो गया। दोनों का एक 16 साल का बेटा है-अरहान। मलाइका से तलाक के बाद अरबाज इस वक्त जियॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

X
Salman Khan Angry, Salman Khan Angry With Arjun Kapoor Malaika Arora
COMMENT