• Hindi News
  • Bollywood
  • salman khan compared himself with the shahrukh and aamir. He said they both are legends and i am a mediocre actor

इंटरव्यू / सलमान बोले, शाहरुख और आमिर लेजेंड हैं, मैं तो औसत दर्जे का एक्टर हूं

Dainik Bhaskar

Apr 12, 2019, 05:42 PM IST


salman khan compared himself with the shahrukh and aamir. He said they both are legends and i am a mediocre actor
X
salman khan compared himself with the shahrukh and aamir. He said they both are legends and i am a mediocre actor

बॉलीवुड डेस्क.  सलमान, आमिर और शाहरुख खान बॉलीवुड में पिछले 3 दशक से ना सिर्फ टिके हुए बल्कि एक से बढ़कर एक हिट फिल्में भी दे रहे हैं। सलमान इन दिनों तीनों खान्स में से सबसे ज्यादा व्यस्त हैं। वो एक्टिंग से साथ-साथ कई प्रोजेक्ट्स को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री में खान्स के दबदबे को लेकर बात की। उन्होंने कहा- शाहरुख और आमिर लेजेंड है और मैं तो औसत दर्जे का एक्टर हूं।

सलमान ने क्यों कहा खुद औसत एक्टर

  1. अपनी फिल्म ट्यूबलाइट का उड़ाया मजाक

    उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि फिल्में चुनने में गलती सभी से होती है, लेकिन तीनों खान्स में शाहरुख और आमिर लेजेंड हैं। उनकी अगर एक फिल्म फ्लॉप भी होती है तो उनकी अगली ही फिल्म सुपर हिट साबित होती है।

     

    मेरे साथ भी ऐसा होता है। मैं भी कई फिल्म ये सोच कर चुन लेता हूं कि ये तो हिट होगी, लेकिन वही फिल्म फ्लॉप हो जाती है और एक फ्लॉप के बाद दूसरी भी फ्लॉप होती है जैसे ट्यूबलाइट और रेस 3। मैं एक औसत दर्जे का एक्टर हूं। क्योंकि मुझे पता ही नहीं होता कि मुझे अगली बार क्या चुनना है। आगे वो कहते हैं-मुझे नहीं पता कि मैं किस चीज पर अब तक टिका हुआ हूं? मेरा टाइम हमेशा ही ऊपर-नीचे चलता है, बावजूद इसके मेरी फैन फॉलोइंग अच्छी है।

  2. क्यों नहीं देते है सलमान किसिंग सीन

    फिल्मों में नो किसिंग और नो न्यूडिटी क्लॉज के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- मैं चाहता हूं मेरी फिल्में पूरा परिवार एक साथ बैठ कर देख सके। भले ही टाइम काफी बदल गया है कि लेकिन मैं आज भी ऑनस्क्रीन किस और न्यूडिटी को लेकर असहज महसूस करता हूं। 

  3. व्यस्तता के चलते नहीं दे पा रहे दोस्त को डेट्स

    सलमान इस वक्त दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनकी फिल्म भारत का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इसके बाद वो संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग में जुटेंगे। सलमान अगले 1 साल तक इतने व्यस्त है कि वो अपने खास दोस्त सूरज बड़जात्या को डेट्स ही नहीं दे पा रहे हैं। 
     

COMMENT