न्यूज़

--Advertisement--

पापा सलीम खान का मैसेज सुन सेट पर ही रो पड़े सलमान

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'रेस 3' के प्रमोशन में भी बिजी हैं।

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 04:38 PM IST

मुंबई। सलमान खान अपनी अपकमिंग मूवी 'रेस 3' के प्रमोशन में भी बिजी हैं। इसके साथ ही वो इन दिनों टीवी शो '10 का दम' को भी होस्ट कर रहे हैं। सलमान इसमें कंटेस्टेंट के साथ काफी मजाकिया मूड में नजर आते हैं। हालांकि शो में हरदम खुशनुमा अंदाज में रहने वाले सलमान के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो खुद को रोने से रोक नहीं पाए। दरअसल, शो मेकर्स ने सलमान के पिता सलीम खान से गुजारिश की थी कि वो शो में अपने बेटे के लिए कोई मैसेज दें।


जब शो के दौरान सलीम खान के इस मैसेज को दिखाया गया तो सलमान अपने आंसू नहीं रोक सके। सलीम इस वीडियो मैसेज में कहते हैं- बाप और बेटे का रिश्ता कोई डिफाइन नहीं कर सकता। मैं सलमान को यही दुआ दूंगा कि खुदा उसे इज्जत और सेहत दे, बाकी पैसे तो हम खुद ही कमा लेंगे। पापा का यह इमोशनल मैसेज सुन सलमान के आंसू छलक पड़े। बता दें कि सलमान को जान से मारने की धमकी देने के बाद पुलिस ने विश्नोई गैंग के गैंगस्टर संपत नेहरा को गिरफ्तार किया है। नेहरा सलमान को उनके घर की बालकनी में गोली मारने के बाद विदेश भागने की फिराक में था। सलमान की हत्या की साजिश नाकाम करने के बाद अब उनके घर की सिक्युरिटी भी बढ़ा दी गई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान अभी 'भारत' और दबंग 3 जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

10 का दम के सेट पर पापा सलीम खान का मैसेज सुन इमोशनल हो गए सलमान। 10 का दम के सेट पर पापा सलीम खान का मैसेज सुन इमोशनल हो गए सलमान।
सलीम खान के साथ सलमान। सलीम खान के साथ सलमान।
सलीम खान के साथ सलमान। सलीम खान के साथ सलमान।
सलीम खान के साथ सलमान। सलीम खान के साथ सलमान।
X
10 का दम के सेट पर पापा सलीम खान का मैसेज सुन इमोशनल हो गए सलमान।10 का दम के सेट पर पापा सलीम खान का मैसेज सुन इमोशनल हो गए सलमान।
सलीम खान के साथ सलमान।सलीम खान के साथ सलमान।
सलीम खान के साथ सलमान।सलीम खान के साथ सलमान।
सलीम खान के साथ सलमान।सलीम खान के साथ सलमान।