सफेद बाल, सफेद दाढ़ी, बड़ी-बड़ी मूंछ और काला चश्मा, चेहरे पर झलकता बुढ़ापा, सामने आया 'भारत' से सलमान खान का लुक, पहचानना भी हो रहा मुश्किल

सलमान की फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट भी आई सामने

Apr 15, 2019, 11:31 AM IST
Film Bharat : Salman Khan Film Bharat Look Reveal Can't Recognize Him

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान वैसे तो इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच फिल्म 'भारत' से सलमान का लुक सामने आया है। इसमें सलमान सफेद बाल, सफेद दाढ़ी, बड़ी-बड़ी मूंछ और काला चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं। सलमान के चेहरे से बुढ़ापा भी झलक रहा है। उनके ओवरऑल लुक को देखकर उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो देख फैन्स कमेंट्स कर रहे हैं। इसी साल ईद पर रिलीज होगी फिल्म...


- सलमान खान मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' 5 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ लीड रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर है। फिल्म का ट्रेलर 9 दिन बाद यानी 24 अप्रैल को रिलीज होगा।


- आपको बता दें कि ये फिल्म साउथ कोरियन फिल्म 'Ode to My Father' का हिंदी रिमेक हैं। फिल्म की शूटिंग अबू धाबी, स्पेन, माल्टा, पंजाब और दिल्ली में की गई है।

18 से 70 साल तक के अवतार में नज़र आएंगे सलमान
इस फिल्म में सलमान खान 18 से 70 साल तक के अवतार में नज़र आएंगे। क्योंकि वह जिस व्यक्ति का किरदार अदा कर रहे हैं वह फिल्म के दौरान उम्र के 52 पड़ाव पार करेगा। इस फिल्म में सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ नज़र आएंगी। यह सलमान के साथ कैट की यह 6वीं फिल्म है। इसके पहले दोनों मैंने प्यार क्यूं किया, पार्टनर, युवराज, एक था टाइगर और टाइगर ज़िन्दा है, में एक साथ नज़र आ चुके हैं।


शूटिंग पर हुआ था विवाद
सलमान जब 'भारत' की शूटिंग कर रहे थे तो मेकर्स को वाघा बॉर्डर पर शूट करने की परमिशन नहीं मिली थी। मेकर्स ने पंजाब के एक गांव में वाघा बॉर्डर को क्रिएट किया था। इसी दौरान एक सीन के लिए सलमान और कैटरीना को पाकिस्तान का झंडा फहराना था। जब उन्होंने ऐसा किया तो गांववालों ने उन्हें घेर लिया। इतना ही नहीं गांववालों ने सलमान और मेकर्स के खिलाफ एफआईआर तक करा दी थी। हालांकि, मेकर्स ने उन्हें काफी समझाया थी कि यहां फिल्म की शूटिंग चल रही है और ये सब फिल्म के लिए किया गया है। रियल में ऐसा कुछ भी नहीं है। लेकिन गांववालों ने मेकर्स की एक न सुनी थी। वो ये समझने को तैयार ही नहीं थे कि आखिर हिन्दोस्तां की जमीन पर पाकिस्तानी झंडा क्यों फहराया जा रहा है?

X
Film Bharat : Salman Khan Film Bharat Look Reveal Can't Recognize Him
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना