बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

ऐसे दिखने लगे थे बॉबी देओल, सलमान खान ने बदलवाया हुलिया तो मिलने लगा काम

अपकमिंग फिल्म 'रेस-3' में बॉबी देओल एकदम डिफरेंट लुक में नजर आएंगे।

Danik Bhaskar

Apr 19, 2018, 10:17 AM IST
बॉबी देओल। बॉबी देओल।

मुंबई. 90 के दशक में कई फिल्मों में काम करने वाले बॉबी देओल के करियर में एक वक्त ऐसा भी आया जब उन्हें फिल्मों में काम मिलना तक बंद हो गया था। इस दौरान वे सिर्फ अपने होम प्रोडक्शन फिल्म 'यमला पगला दीवाना' सीरिज और 'पोस्टर ब्वॉयज' में ही नजर थे। लेकिन अब उनकी झोली में कई सारे प्रोजेक्ट हैं। इसकी वजह है उनका चेंज लुक। ये लुक उन्हें सलमान खान की वजह से मिला है। अपकमिंग फिल्म 'रेस-3' में बॉबी देओल एकदम डिफरेंट लुक में नजर आएंगे। सलमान ने किया मोटिवेट...


- बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अपनी बॉडी को शेप में लाने के लिए सलमान खान ने ही मोटिवेट किया था।
- इसी ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से वे दोबारा लाइमलाइट में आ पाए हैं।
- बॉबी ने बताया था कि वे अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान नहीं देते थे। और इसी वजह से उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलना बंद हो गए।
- सलमान खान की वजह से ही उन्होंने खुद की फिटनेस पर ध्यान दिया।
- बॉबी ने बताया था कि भगवान ने सलमान को उनके लिए भेजा ताकि वे दोबारा अपनी पहचान बना सके।


आगे की स्लाइड्स में पढ़ें बॉबी देओल से जुड़ी कुछ और बातें...

सलमान खान और बॉबी देओल। सलमान खान और बॉबी देओल।

बॉबी देओल ने इंटरव्यू में कहा, 'सलमान मेरे लिए किसी इंस्पीरेशन से कम नहीं है। उन्होंने मुझपर विश्वास किया और मुझे खुद पर भरोसा करने लायक बनाया। बॉबी ने बताया कि सलमान ने अपने पर्सनल ट्रेनर राकेश उदियार को मुझे ट्रेन करने को कहा था। राकेश की देखरेख में उनके असिस्टेंट प्राजवाल ने मुझे हेल्प की। ट्रेनिंग सेशन के दौरान उन्होंने वेट और कार्डियो रिलेटेड एक्ससाइज की। साथ ही स्पेशल डाइट भी फॉलो की जिसमें प्रोटीन और फाइबर अधिक मात्रा में थे। 

 

फिल्म रेस 3 में बॉबी देओल। फिल्म रेस 3 में बॉबी देओल।

'रेस 3', 'रेस' फ्रेंचाइज का तीसरा पार्ट है जिसे रमेश तौरानी और सलमान खान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'रेस 3' में बॉबी देओल और सलमान के अलावा जैकलीन फर्नाडिज, डेजी शाह, अनिल कपूर, शाकिब सलीम भी नजर आएंगे। फिल्म इसी साल जून में रिलीज होगी।

 

फिल्म बरसात में बॉबी देओल और ट्विंकल खन्ना। फिल्म बरसात में बॉबी देओल और ट्विंकल खन्ना।

49 साल के बॉबी देओल ने 1977 में आई फिल्म 'धरम-वीर' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। बतौर लीड एक्टर वे 1995 में आई फिल्म 'बरसात' में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने 'गुप्त' (1997), 'सोल्जर' (1998), 'अजनबी' (2001), 'हमराज' (2002), 'अपने' (2007), 'दोस्ताना' (2008) सहित अन्य फिल्मों में काम किया। वे 2013 में आई फिल्म 'यमला पगला दीवाना 2' में नजर आए थे। इस फिल्म के बाद वे 2017 में आई 'पोस्टर ब्वॉयज' में नजर आए थे। उनकी अपकमिंग फिल्म 'रेस 3', 'यलमा पगला दीवाना फिर से', 'हाउसफुल 4' हैं। 

Click to listen..