कोरियोग्राफर सरोज खान को नहीं मिल रहा फिल्म इंडस्ट्री में काम, मदद के लिए सलमान खान के पास पहुंचीं!

सरोज खान का दर्द सुनने के बाद सलमान ने कहा- मेरे साथ काम करेंगी?

Rahul Yadav

Mar 30, 2019, 06:59 PM IST
Madhuri dixit dance guru was not getting work in industry, salman khan helps her

मुंबई. कोरियोग्राफर सरोज खान को लेकर खबरें आ रही है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है। इसके चलते उन्होंने हाल ही में सलमान खान से मुलाकात की। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने उन्हें अपनी अगली फिल्म में कोरियोग्राफी करने के लिए कहा है। बताया जा रहा है कि सरोज खान ने सलमान से मुलाकात में उन्हें अपनी हालत के बारे में सबकुछ सच-सच बता दिया कि उनके पास इस वक्त करने के लिए कुछ खास नहीं हैं, सिर्फ एक्ट्रेसेस को क्लासिकल डांस सिखा रही हैं। सलमान ने पूछा- मेरे साथ काम करेंगी?

- एक रिपोर्ट में सरोज खान के हवाले से लिखा गया है कि सलमान ने उनसे पूछा कि वो उनके साथ काम करेंगी? इसके साथ ही उन्होंने सलमान की तारीफ करते हुए कहा कि वे उन्हें उनकी जुबान की वजह से ही जानती हैं। वो आदमी जो कहता है उसे पूरा करता है। बहरहाल, अब ऐसा कहा जा रहा है कि सरोज खान सलमान की 'दबंग 3' में बतौर कोरियोग्राफर काम कर सकती हैं।

बॉलीवुड के कई कलाकारों को सिखा चुकी हैं डांस

सरोज खान बॉलीवुड के कई कलाकारों को डांस सिखा चुकी हैं। यहां तक की माधुरी दीक्षित को डांस के जरिए हिट कराने में सरोज का ही हाथ माना जाता है। उन्होंने माधुरी के अलावा गोविंदा, शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्म के कई गाने कोरियोग्राफ किए हैं। 'बीवी नंबर-1', 'अंदाज अपना अपना' और 'बीवी हो तो ऐसी' फिल्मों में सरोज, सलमान को डांस सिखा चुकी हैं।

X
Madhuri dixit dance guru was not getting work in industry, salman khan helps her
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना