ऋतिक रोशन की रिजेक्ट की हुई ‘पुलिमुरुगन’ की रीमेक में नजर आ सकते हैं सलमान / ऋतिक रोशन की रिजेक्ट की हुई ‘पुलिमुरुगन’ की रीमेक में नजर आ सकते हैं सलमान

Dainikbhaskar.com

Jul 23, 2018, 10:59 AM IST

सलमान और संजय ने इससे पहले ‘खामोशी’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया हैं।

Salman Khan in Pulimurgan remake

बॉलीवुड डेस्क। सलमान खान एक बार फिर निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम कर सकते हैं। सुनने में आया है कि भंसाली पहले सलमान को ‘बाजीराव-मस्तानी’ में लेना चाहते थे, लेकिन वे ऐसा नहीं कर पाए। अब दोनों एक साथ मलयालम फिल्म ‘पुलिमुरुगन’ का रीमेक बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

ऋतिक ठुकरा चुके हैं फिल्म: भंसाली इस फिल्म में पहले ऋतिक रोशन काे कास्ट करना चाहते थे लेकिन उन्होंने ऋतिक ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। भंसाली के अलावा साउथ केफेमस एक्टर मोहनलाल भी ‘पुलिमुरुगन’ का रीमेक बनाना चाहते हैं। वे इस फिल्म के हिंदी राइट्स पाने की कोशिश कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। सुनने में आ रहा है कि सलमान को इस फिल्म का सब्जेक्ट बेहद पसंद आया है।

ये थी पुलिमुरुगन की कहानी: 2016 में रिलीज हुई ‘पुलिमुरुगन’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था। इस फिल्म की कहानी एक लॉरी ड्राइवर के इर्दगिर्द बुनी गई है जो आदमखोर बाघों का शिकार करने में एक्सपर्ट है। चर्चा है कि इस फिल्म के अलावा भंसाली और सलमान ‘इंशाअल्लाह’ में भी काम कर सकते हैं। इस फिल्म का टाइटल भी रजिस्टर करा लिया गया है।

X
Salman Khan in Pulimurgan remake
COMMENT