--Advertisement--

जर्नलिस्ट ने पूछा- 'हमारी भाभी कब तक आएगी?' 52 साल के सलमान ने कहा- 'टाइम है उसके लिए'

सलमान दा-बैंग टूर के लिए अटलांटा पहुंच चुके हैं। वहां प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने अपनी शादी के सवाल पर जवाब दिया।

Dainik Bhaskar

Jun 22, 2018, 08:18 PM IST
Salman Khan on marriage: There is still time for it

मुंबई. इस बार सलमान खान अपनी शादी को लेकर USA के अटलांटा में बोले। वे वहां अपने 'दा-बैंग रीलोडेड' कंसर्ट के लिए पहुंचे हैं। अटलांटा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक जर्नलिस्ट ने सलमान से सवाल किया कि क्या वह जल्दी ही भाभी को देखने की उम्मीद कर सकता है? तो सलमान ने निगेटिव जवाब दिया। जर्नलिस्ट ने फनी अंदाज में पूछा था सवाल...

- जर्नलिस्ट ने कहा था, "वीरे दी वेडिंग तो हो चुकी है। अब मैं यह पूछना चाहता हूं कि हमारी भाभी कब आ रही है?" सलमान ने भी अपने चिर-परिचित अंदाज में जवाब दिया, "अभी तो नहीं आएगी, टाइम है उसके लिए।" गौरतलब है कि सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ से सलमान का अफेयर रह चुका है। रोमानिया बेस्ड मॉडल और सिंगर यूलिया वंतूर के साथ भी उनका नाम जुड़ चुका है। लेकिन सलमान शादी कब करेंगे? इस सवाल के जवाब का इंतजार अब भी उनके फैन्स को है।

शाहरुख को बताया किंग

- प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब एक जर्नलिस्ट में सलमान को किंग कहकर बुलाया तो उन्होंने उसे टोका और कहा, "शाहरुख किंग हैं और आमिर किंग कांग'।" बता दें कि कैटरीना कैफ, डेजी शाह, जैकलीन फर्नांडीज और गुरु रंधावा इस बार सलमान के 'दा-बैंग' टूर में साथ हैं। 22 जून में अटलांटा में पहला कंसर्ट होगा और आखिरी कंसर्ट 8 जुलाई को टोरंटो में होगा।

X
Salman Khan on marriage: There is still time for it
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..