विज्ञापन

Race 3 Climax: सलमान और बॉबी ने 10 दिन की शूटिंग सिर्फ 5 दिन में पूरी की / Race 3 Climax: सलमान और बॉबी ने 10 दिन की शूटिंग सिर्फ 5 दिन में पूरी की

Dainikbhaskar.com

May 29, 2018, 01:53 PM IST

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस-3' का क्लाइमेक्स सीक्वेंस शूट हो चुका है।

Race 3: Salman Khan and bobby deol or team complete the shooting of the climax scene in 5 days
  • comment

मुंबई. सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस-3' का क्लाइमेक्स सीक्वेंस शूट हो चुका है। खास बात ये है कि इसकी शूटिंग के लिए 10 दिन का टाइम फिक्स किया गया था लेकिन ये महज 5 दिन में ही पूरा हो गया। क्लाइमेक्स में सलमान और बॉबी देओल दोनों ने ही जबरदस्त स्टंट किए हैं। दोनों के शानदार एक्शन की एक झलक ट्रेलर में देखने को मिली थी। इन्होंने की क्लाइमेक्स की कोरियोग्राफी...

क्लाइमेक्स की शूटिंग एक साथ 3 यूनिटों ने की है। ये भी वजह है कि इसे 5 दिन में ही शूट कर लिया गया। क्लामेक्स को शूट करना न सिर्फ सलमान और बॉबी के लिए टफ था बल्कि जैकलीन, अनिल कपूर, डेजी शाह और शाकिब सलीम को भी इसे शूट करने में दिक्कतें आईं। बता दें, क्लाइमेक्स की कोरियोग्राफी Tom Struthers और Anal Arasu ने की है। रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 15 जून 2018 को रिलीज होगी। रेमो के मुताबिक वो चाहते थे चाहते सारे एक्शन और एक्सप्लोजन सेट पर क्रिएट किए जाएं...और हमारी टीम ये करने में कामयाब रही।

बॉब देओल, जैकलीन फर्नांडीज, सलमान खान, अनिल कपूर, डेजी शाह और शाकिब सलीम। बॉब देओल, जैकलीन फर्नांडीज, सलमान खान, अनिल कपूर, डेजी शाह और शाकिब सलीम।
  • comment
X
Race 3: Salman Khan and bobby deol or team complete the shooting of the climax scene in 5 days
बॉब देओल, जैकलीन फर्नांडीज, सलमान खान, अनिल कपूर, डेजी शाह और शाकिब सलीम।बॉब देओल, जैकलीन फर्नांडीज, सलमान खान, अनिल कपूर, डेजी शाह और शाकिब सलीम।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन