--Advertisement--

सलमान खान की 'रेस 3' में हुईं ये 9 फनी MISTAKES

सलमान खान की मोस्टअवेटेड मूवी 'रेस 3' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई।

Danik Bhaskar | Jun 15, 2018, 06:30 AM IST

* रेस 3 से बॉबी देओल कर रहे कमबैक
* फिल्म के कई गाने पहले ही पॉपुलर हो चुके हैं
* फिल्म में शर्टलैस अवतार में दिखेंगे सलमान-बॉबी


मुंबई। सलमान खान की मोस्टअवेटेड मूवी 'रेस 3' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद ही यह काफी पॉपुलर हो गया था। इसके अलावा जहां मूवी के गाने हीरिए, सेल्फिश और अल्लाह दुहाई है काफी हिट हो चुके हैं, वहीं फिल्म के एक्शन सीन्स की भी हर कहीं तारीफ हो रही है। हालांकि इतनी खूबियों के बाद भी फिल्म में ऐसी कई छोटी-छोटी मिस्टेक्स हैं, जिन पर ध्यान ही नहीं दिया गया। हम बता रहे हैं 'रेस 3' में हुईं कुछ ऐसी ही MISTAKES के बारे में।

MISTAKE No.1


एक सीन में सिकंदर यानी सलमान एक गाड़ी को निशाना बनाते हुए दो रॉकेट लॉन्चर छोड़ते हैं, लेकिन सामने सिर्फ एक ही गाड़ी दिखती है। हालांकि कैमरा जब उपर से व्यू लेता है तो सलमान के रॉकेट लॉन्चर दो गाड़ियों को उड़ा देते हैं। खास बात ये है कि सलमान पहले कार को निशाना बनाते हैं, लेकिन रॉकेट लॉन्चर जिन्हें उड़ाता है, वो कार नहीं बल्कि दो जीप होती हैं।

MISTAKE No.2


फिल्म के एक सीन में डेजी शाह यानी संजना पहले अपने हाथ में चाकू घुमाती है और उसके बाद अपनी ड्रेस फाड़ लेती है। लेकिन इस सीन को गौर से देखने पर पता चलता है कि डेजी की ड्रेस तो पहले से ही फटी होती है। 

MISTAKE No.3 

अगले ही सीन में डेजी एक बंदे को किक मारती हैं और वो उछलकर सामने लगे कांच से टकराता है। लेकिन ये क्या, कांच तो बंदे के टकराने से पहले ही चटक जाता है। है ना गजब!

 

MISTAKE No.4 

फिल्म के एक सीन में अनिल कपूर यानी शमशेर हेलिकॉप्टर से उतरते हैं, तो उनके पीछे एक सिक्युरिटी गार्ड नजर आता है। लेकिन अगले सीन में जब अनिल कपूर थोड़ा आगे आते हैं और कैमरा एंगल चेंज होता है तो वो बंदा वहां से गायब हो जाता है। 

MISTAKE No.5 

एक सीन में सलमान खान यानी सिकंदर जैकलीन (जेसिका) के साथ कार में बैठे दिखते हैं। इस दौरान सलमान की साइड वाला मिरर खुला नजर आता है, जबकि जैकलीन वाली साइड का मिरर बंद होता है। लेकिन जब दूसरे एंगल से कैमरा व्यू लेता है तो सलमान की साइड वाला मिरर बंद नजर आता है। 

MISTAKE No.6

एक सीन में साकिब सलीम यानी सूरज कार में बैठे-बैठे गोलियां चलाते हैं। जिन लोगों पर वो गोलियां चलाते हैं वो उनके अगल-बगल होते हैं। लेकिन अगले ही सीन में वो दोनों कारें आगे-पीछे दिखाई देती हैं और गोली लगने से हवा में उछल जाती हैं। अब पैरलल चल रही कारें आखिर आगे-पीछे कैसे हो जाती हैं?

MISTAKE No.7

फिल्म के एक सीन में दो बाइकर्स सेम स्पीड से चलते नजर आते हैं और उनके आगे कुछ कारें चल रही होती हैं। लेकिन अगले ही सीन में कार से सिर्फ एक ही बाइक टकराती दिखती है। दूसरी बाइक आखिर कहां गायब हो गई, किसी को नहीं पता।

MISTAKE No.8

एक सीन में सलमान बाइक पर चल रहे होते हैं और उनके पीछे भी कुछ बाइकर्स और एक कार दिखती है। तभी बीच में एक पेड़ आ जाता है और कार व बाइक उससे टकरा जाती हैं। मजेदार बात ये है कि लकड़ी से टकराने से पहले ही कार और बाइक हवा में उछल जाती हैं। 

 

MISTAKE No.9

एक सीन में रेड कलर का ट्रक खाई में गिरता नजर आता है और उस पर बैठे दो लोग हवा में उछलते हैं। खास बात ये है कि ट्रक के खाई में जाने से पहले ही ये दोनों बंदे उस पर से उड़ जाते हैं। आखिर कैसे?