पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुलबुल पांडे की वापसी, बोले- कोई दबंग पैदा नहीं होता है उसके पीछे एक कहानी जरूर होती है

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर बुधवार 23 अक्टूबर को रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में चुलबुल पांडे के रोल में सलमान एक बार फिर पुलिस अफसर का किरदार निभाते नजर आए हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप, सई मांजरेकर, प्रमोद खन्ना भी अहम रोल में नजर आएंगे। \'दबंग 3\' अगले महीने  20 दिसम्बर को रिलीज हो रही है। 

डायलॉग्स भी दमदार : इस बार फिल्म के ट्रेलर में सलमान के डायलॉग्स भी पहली दो फिल्मों से ज्यादा दमदार सुनाई दे रहे हैं। ट्रेलर में ज्यादातर डायलॉग सलमान ने ही बोले हैं मसलन - एक होता है पुलिस वाला, एक होता है गुंडा, हम कहलाते हैं पुलिस वाला गुंडा। एक और डायलॉग है- कोई दबंग पैदा नहीं होता है उसके पीछे एक कहानी जरूर होती है। 

  • अच्छाई और बुराई की लड़ाई में आपने सुना होगा जीत अच्छाई की होती है, गलत सुना है आपने। व्यक्तिगत दुश्मनी है बदला तो हम लेंगे ही।
  • नाराजगी इस बात की नहीं है कि तुम हमारे घर में घुसे नाराजगी तो इस बात की है कि तुम हमारे घर में घुसे जब हम नहीं थे।
  • मारेंगे भी हम और बचाएंगे भी हम ये तुम्हारी आत्मा देखेगी और घंटा कुछ नहीं कर पाएगी।

अगले महीने होगी रिलीज: फिल्म का डायरेक्शन प्रभु देवा ने किया है। जबकि प्रोडक्शन सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी का है। म्यूजिक साजिद वाजिद ने तैयार किया है और कहानी खुद सलमान ने लिखी है। फिल्म 20 दिसम्बर को रिलीज हो रही है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें