• Hindi News
  • Bollywood
  • RACE 3 Box Office Collection: Race 3 Expected to Have Rs 100 Crore Opening Weekend
--Advertisement--

Race 3 हो सकती है सुपर-डुपर हिट, Box Office पर तीन दिनों में ही कमा सकती है 100 करोड़

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन के मुताबिक फिल्म पहले तीन दिनों में ही 100 करोड़ पार कर सकती है।

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 11:08 AM IST
RACE 3 Box Office Collection: Race 3 Expected to Have Rs 100 Crore Opening Weekend

मुंबई. सलमान खान की Race 3 शुक्रवार को रिलीज हो गई है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म सुपर डुपर हिट हो सकती है। सलमान के फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब माना जा रहा है कि ईद के मौके पर रिलीज की गई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कामयाबी दर्ज करेगी। फिल्म कारोबार से जुड़े लोगों का कहना है कि Race 3 शुरुआती तीन दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

RACE 3 First Review: फुल ऑन बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर है फिल्म, क्रिटिक्स ने दिए 4 स्टार

पहले 3 दिनों में ही 100 करोड़ पार करने की उम्मीद

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन के मुताबिक फिल्म पहले तीन दिनों में ही 100 करोड़ पार कर सकती है। पहले दिन 30 से 35 करोड़ के बिजनेस का अनुमान है। शुक्रवार को ईद की छुट्‌टी है, उसके बाद शनिवार, रविवार को भी छुट्‌टी होने के कारण लोगों के पास लगातार 3 दिन हैं, जिसका फायदा भी फिल्म के कलेक्शन को मिलेगा। इसके अलावा कोई भी बड़ी फिल्म इसके साथ रिलीज नहीं हो रही है। ऐसे में लोगों का फोकस Race 3 पर ही होगा। अतुल ने कहा कि हालांकि बाकी सब तो फिल्म की कहानी पर निर्भर करता है। टाइगर जिंदा है ने रिलीज के 3 दिन बाद भी पकड़ बनाए रखी थी, जबकि ट्यूबलाइट का ग्राफ 3 दिन बाद अचानक लुढ़क गया था।

जबर्दस्त तरीके से हो रही Race 3 की एडवांस बुकिंग

ऑनलाइन बुकिंग वेबसाइट बुक माय शो के मुताबिक सलमान स्टारर इस फिल्म की एडवांस बुकिंग जबर्दस्त तरीके से चल रही है। रविवार से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू की गई थी। मंगलवार से एडवांस बुकिंग ने रफ्तार पकड़ ली। ऐसा बहुत कम फिल्मों के साथ होता है कि रिलीज के 5 दिन पहले से उसकी एडवांस बुकिंग ओपन की जाए। फिल्म को इंडिया के लगभग 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

X
RACE 3 Box Office Collection: Race 3 Expected to Have Rs 100 Crore Opening Weekend
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..