कन्फर्म / 'इंशाअल्लाह' के बाद 'नो एंट्री' के सीक्वल से भी अलग हुए सलमान, अनिल कपूर ने की पुष्टि

Salman Khan steps back from No Entry sequel, Anil Kapoor Confirmed The News
X
Salman Khan steps back from No Entry sequel, Anil Kapoor Confirmed The News

दैनिक भास्कर

Nov 06, 2019, 10:41 AM IST

बॉलीवुड डेस्क (अमित कर्ण).  संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह’ के बाद सलमान खान ने अब डायरेक्टर अनीस बज्मी की 14 साल पहले आई 'नो एंट्री' के सीक्वल से अपने हाथ खींच लिए हैं। इस फिल्म को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म से सलमान के अलग होने की पुष्टि बोनी के छोटे भाई अभिनेता अनिल कपूर ने दैनिक भास्कर से बातचीत में की। 


अनिल कपूर ने साफ लफ्जों में कहा, "हम लोग फिलहाल मेन लीड यानी प्रेम के लिए कलाकार ढूंढ रहे हैं। वह जिस दिन फाइनल हो जाएगा, उसके बाद फिल्म शुरू हो जाएगी। सलमान यह फिल्म नहीं कर रहे हैं। यह क्लियर है। बाकी किरदारों के लिए भी कास्टिंग प्रेम तय होने के बाद होगी"

 

बोनी के जिम्मे प्रेम की तलाश

 

अनिल कपूर के साथ-साथ इस बारे में अनीस बज्मी ने भी मौजूदा डेवलपमेंट पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा, 'प्रेम को ढूंढने का काम बोनी कपूर साहब के जिम्मे है। मैं राइटर आदमी हूं। हां, सीक्वल की कहानी मैंने लिखी है। इसका नाम 'नो एंट्री में एंट्री’ है। । प्रेम के तौर पर सलमान भाई का रिप्लेसमेंट इंडिया क्या, पूरी दुनिया में नहीं है। लिहाजा मैंने इसे तलाश करने की जिम्मेदारी बोनी जी पर छोड़ी है। वे जैसा कहेंगे, मैं करूंगा। बाकी सलमान भाई से मेरे बड़े अच्छे ताल्लुकात हैं। वे भी एक राइटर के बेटे हैं । लिहाजा हम जैसे राइटरों को भी पूरा सम्मान देते हैं।"


फिल्म के प्लाट पर


अनीस बज्मी कहते हैं, "रहा सवाल सेकंड पार्ट के प्लॉट का तो यह पिछले पार्ट से यकीनन बड़ा होगा। पहले वाली में तीन लड़कियां और तीन लड़के थे। इस बार दस हीरोइनें और छह हीरो होंगे। हम इस बार वीएफएक्स भी ऐड करेंगे। यह मेरी पुरानी कमिटमेंट है। बोनी जी जब कहेंगे, हम शूट कर लेंगे। मूल रूप से यह सिर्फ एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर पर नहीं है। यह पति-पत्नी के खट्टे मीठे रिश्तों की पड़ताल है। पति कुत्ते की दुम है। उसे सुधरना नहीं है। पत्नियों ने ठान रखा है कि उन्हें पति को सुधार कर रखना है। इस प्लॉट पर मैं आगे चार पांच से ज्यादा कहानियां लिख सकता हूं।" 

 

लाइब्रेरी में रखने वाली फिल्म 'नो एंट्री' 

 

बज्मी फिल्म के पिछले पार्ट को लेकर कहते हैं, "'नो एंट्री' टीवी पर भी पिछले 14 सालों से कइयों ने पचासों बार देखी है। वह  कल्ट फिल्म है। लाइब्रेरी में रखने वाली फिल्म है। जब कभी मूड खराब हो। निकालिए और देख लीजिए।"

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना