--Advertisement--

'रेस-3' ने दूसरा हफ्ता पूरा होने के पहले ही 150 करोड़ कमाए तो सलमान ने दर्शकों को कहा शुक्रिया, अब सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक, एक ने कहा - टिकट के पैसे रिफंड करोगे क्या?

ज्यादातर फिल्म क्रिटिक्स ने रेस-3 को कमजोर फिल्म बताया है

Dainik Bhaskar

Jun 24, 2018, 11:12 AM IST
सलमान खान ने 'रेस 3' की सफलता पर सलमान खान ने 'रेस 3' की सफलता पर

मुंबई। सलमान की फिल्म रेस-3 150 करोड़ कमा चुकी है। एक ही हफ्ते में फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। इस बात से उत्साहित सलमान ने एक ट्वीट किया - 'मैं सिनेमाघर जाकर 'रेस 3' देखने वाले हर दर्शक का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं और इस बात से खुश हूं कि इसे आपने पसंद किया। फिल्म के लिए किए गए हर किसी के प्रयास की सराहना करता हूं। ईश्वर आप पर कृपा करें और आप फिल्म देखते रहिए। हमारे लिए यह बात बहुत मायने रखता है'। बस इस बात से कुछ सोशल मीडिया यूजर्स चिढ़ गए और सलमान का मजाक उड़ाने लगे। 'टिकट का पैसा वापस करोगे क्या?'


एक यूजर ने सलमान के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'सर क्या आप वो पैसे वापस कर रहे हैं, जिसे हमने फिल्म का टिकट खरीदने में लगाए थे'। एक यूजर ने लिखा- 'थैंक्यू मत बोलो.. किसी भी तीन 'रेस-3' ऑडियंस के पैसे लौटा दो .. और उनको बोलो की वो अगले 3 लोगों के पैसे लौटा दें'। एक ने लिखा- 'भाई 'ट्यूबलाइट' दोबारा देख लूं अगर भाई इसके पैसे लौटा दें'।


आपको बता दें कि ज्यादातर फिल्म क्रिटिक्स ने रेस-3 को कमजोर फिल्म बताया है। बावजूद इसके फिल्म ने वर्ल्डवाइल्ड करीब 255 करोड़ की कमाई की है। वहीं, सलमान खान की पिछली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' (2012) ने पहले हफ्ते में 200 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

X
सलमान खान ने 'रेस 3' की सफलता पर सलमान खान ने 'रेस 3' की सफलता पर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..