--Advertisement--

एक फैन ने ढिंचैक पूजा से कर दी सलमान की तुलना, दूसरे ने लिखा - भाई पकाओ मत

'रेस 3' का रोमांटिक नंबर 'सेल्फिश..' खुद सलमान खान ने लिखा है। और इसी वजह से सलमान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

Dainik Bhaskar

May 29, 2018, 05:50 PM IST

मुंबई. अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' का रोमांटिक नंबर 'सेल्फिश..' खुद सलमान खान ने लिखा है। और इसी वजह से सलमान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। सलमान का लिखा गाना लोगों को खास पसंद नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनकी तुलना ढिंचैक पूजा से कर दी है। एक ट्रोलर ने लिखा, जब भाई ढिंचैक पूजा मोड में थे और एक गाना लिख डाला। .. एक ने दी सलाह... आप एक्टिंग करो

- सलमान खान को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'भाई मैं आपका बड़ा फैन हूं। लेकिन आप सिर्फ एक्टिंग ही कीजिए। आपने आतिफ असलम की आवाज को बर्बाद कर दिया और यूलिया की कोई जरूरत नहीं थी। प्लीज भाई, आतिफ असलम का सबसे घटिया गाना है 'सेल्फिश...'। आपको कास्टिंग जैसी चीज नहीं करनी चाहिए'।
- एक यूजर ने कहा, 'मैंने 'रेस 3' का गाना 'सेल्फिश..' सुना और गाना सुनकर मैं शॉक्ड रह गया कि ये गाना भाई (सलमान खान) ने लिखा है, क्यों लिखा भाई ये गाना। बजट अच्छा था तो अच्छे गीतकार को लाते, क्यों हमें पका रहे हो।


आपको बता दें कि सेल्फिश सॉन्ग सलमान खान, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिज और डेजी शाह पर फिल्माया गया है। ये एक रोमांटिक नंबर है। गाने को आतिफ असलम और सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने गाया है। सलमान खान ने पहली बार किसी फिल्म के लिए गाना लिखा है।

आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें सेल्फिश... गाने के सीन्स की फोटोज...

सलमान खान और ढिंचैक पूजा। सलमान खान और ढिंचैक पूजा।
जैकलीन फर्नाडिंज और सलमान खान। जैकलीन फर्नाडिंज और सलमान खान।
सलमान खान और जैकलीन फर्नाडिंज। सलमान खान और जैकलीन फर्नाडिंज।
X
सलमान खान और ढिंचैक पूजा।सलमान खान और ढिंचैक पूजा।
जैकलीन फर्नाडिंज और सलमान खान।जैकलीन फर्नाडिंज और सलमान खान।
सलमान खान और जैकलीन फर्नाडिंज।सलमान खान और जैकलीन फर्नाडिंज।
Bhaskar Whatsapp

Recommended