न्यूज़

--Advertisement--

सलमान खान ने अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के 5 दिन बाद जताया शोक, अब सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

यूजर्स बोले- भाई अब याद आ रही, इतने दिनों से क्या गांजा मार के सो रहे थे

Dainik Bhaskar

Aug 22, 2018, 12:13 PM IST
salman khan trolled for giving tribute after five days of death former pm atal bihari vajpayee

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान ने पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर दुख जताया है। अटल बिहारी वाजपेयी ने 16 अगस्त की शाम 5 बजकर 5 मिनट पर आखिरी सांस ली थी लेकिन सलमान ने उनके निधन के 5 दिन बाद ट्वीट कर अटलजी को श्रद्धांजलि दी है। सलमान ने दुख जताते हुए लिखा- "अटल जी जैसे ग्रेट लीडर, महान राजनेता, वक्ता और एक असाधारण इंसान को खो देने का दुख हो रहा है।" इस ट्वीट के बाद वे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं और उनका जमकर मजाक भी बनाया जा रहा है।

ऐसे उड़ रहा मजाक : एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- "भाई अब याद आ रही... इतने दिनों से क्या गांजा मार के सो रहे थे...।" तो वहीं दूसरे ने लिखा- "टाइगर सो रहा था।"

- एक और यूजर ने लिखा- "भाई को न्यूज मिल गई... भाई कौनसा न्यूजपेपर आया है...?" एक ने लिखा-"अटल जी की मृत्यु 16 अगस्त को हुई थी। आज 22 अगस्त है इन्हें 11 घंटे पहले याद आई है कि अटल जी नहीं रहे, क्यों भाई कौन से गोले में थे इतने दिनों से...।"

- एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "इन्हें पूरे भारत का प्यार भी चाहिए और कुछ खास लोगों को नाराज भी नहीं कर सकते।" इसके अलावा "क्रिमनल नशेड़ी है...", "ट्यूबलाइट जल गई...", "आज नशा उतरा होगा..." सोशल मीडिया पर ऐसे कई कमेंट्स के साथ सलमान का मजाक बनाया जा रहा है।

- अटल बिहारी वाजपेयी करीब दो महीने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे, लेकिन बीते 15 अगस्त से उनकी हालत बिगड़ने लगी थी, डॉक्टरों की तमाम कोशिशें के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। 17 अगस्त की शाम को राजकीय सम्मान के साथ राष्ट्रीय स्मृति स्थल में अटलजी का अंतिम संस्कार किया गया था।

बाढ़ पीड़ितों के लिए भी किया मैसेज- सलमान खान ने अटलजी के अलावा केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए भी शोक जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट किया- "केरल में हुई प्राकृतिक आपदा से अभी तक सदमे में हूं, मेरी संवेदनाएं बाढ़ पीड़ितों के साथ है लेकिन मदद के लिए आगे आए लोगों को देख बहुत खुश हूं।"

'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं सलमान

- सलमान खान के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें सलमान 18 साल से लेकर 60 साल तक के शख्स के किरदार में नजर आने वाले हैं।
- फिल्म कोरियन फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ पर बेस्ड है। ‘भारत’ में सलमान के किरदार के जरिए 1947 से 2000 तक के भारत की कहानी को अलग-अलग चरणों में दिखाया जाएगा।
- फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं और इन दिनों फिल्म की शूटिंग माल्टा में चल रही है। फिल्म में सलमान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी हैं। ये 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होनी है।

X
salman khan trolled for giving tribute after five days of death former pm atal bihari vajpayee
Click to listen..