विज्ञापन

नए लुक में दिखी सलमान की हीरोइन, मेकओवर के बाद पहचान पाना भी हुआ मुश्किल, ट्रांसफॉर्मेशन के बाद लोग उड़ा रहे मजाक : Video

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 07:05 PM IST

फोटो देख लोग बोले- लिप जॉब फेल होने के बाद ये खूबसूरती खो चुकी है

  • comment

मुंबई। फिल्म 'वांटेड' में सलमान खान की हीरोइन रहीं आयशा टाकिया ने एक बार फिर अपना ट्रांसफॉर्मेशन किया है। इसके फोटो और वीडियो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। वैसे, नए मेकओवर वाले लुक में आयशा को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। आयशा की फोटो कुछ-कुछ हॉलीवुड सेलेब्रिटी किम कार्दशियां की याद दिलाती हैं। फोटो देख लग रहा है कि आशा ने एक बार फिर लिप सर्जरी कराई है। आयशा के नए लुक का उड़ रहा मजाक...


आयशा टाकिया ने वीडियो के साथ लिखा है- "जब हम लड़कियां बोर होती हैं तो फिर अपने म्यूजिक वीडियो सेल्फी से खुद बना लेती हैं।" इस वीडियो में आयशा टाकिया के बालों का स्टाइल भी डिफरेंट लग रहा है। वैसे, आयशा के बालों को देखकर लग रहा है कि उन्होंने बाल कलर नहीं कराए हैं, बल्कि इसके लिए ऐप का यूज किया है। आयशा के वीडियो और फोटो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक बार फिर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ''तुम्हारा लिप जॉब फेल हो चुका है और तुम अपनी सुंदरता भी पूरी तरह खो चुकी हो।'' बता दें कि अपने डिफरेंट लुक की वजह से आयशा पहले भी ट्रोल हो चुकी हैं।


आयशा ने 18 साल की उम्र में किया था डेब्यू...
आयशा ने 2004 में फिल्म 'टार्जन: द वंडर कार' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने दिल मांगे मोर, सोचा ना था, डोर, कैश, संडे, दे ताली, वॉन्टेड, पाठशाला जैसी फिल्मों में काम किया। वे आखिरी बार 2011 में आई फिल्म 'मोड़' में नजर आईं थी। आयशा के पिता गुजराती और मां मुस्लिम है। उन्होंने 2009 में बिजनेसमैन फरहान आजमी से शादी की। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम मिखाइल है।


ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट और सर्जरी को लेकर हमेशा चर्चा में रहीं आयशा...
आयशा टाकिया ने ये बात कभी एक्सेप्ट नहीं की कि उन्होंने ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट कराया है। लेकिन उनकी बदली फिजिक को लेकर हमेशा ये खबरें रही हैं कि उन्होंने सिलिकॉन इम्प्लांट कर अपने ब्रेस्ट साइज को भी बढ़वाया है। सालभर पहले आयशा इवेंट में पहुंची थीं, जहां उनके बदले लुक को देखकर ये खबरें आई थीं कि उन्होंने लिप सर्जरी कराई है। हालांकि, एक इंटरव्यू में उन्होंने लिप सर्जरी की बात को झूठी खबर बताया था। आयशा का कहना था, 'मैंने प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई। सामने आईं फोटोज फोटोशॉप थीं। मेरा फेस छोटा है लेकिन जो पिक्चर्स सामने आई थीं उनमें चेहरा बड़ा दिख रहा था।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन