--Advertisement--

सलमान ने कहा - मैं जूही चावला से शादी करना चाहता था लेकिन उनके पिता ने प्रपोजल ठुकरा दिया

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' है, जिसकी शूटिंग जल्दी ही शुरू होगी।

Danik Bhaskar | Jul 06, 2018, 06:59 PM IST

मुंबई. सलमान खान, जूही चावला से शादी करना चाहते थे, लेकिन जूही के पिता ने सलमान का प्रपोजल ठुकरा दिया था। ये हम नहीं कह रहे बल्कि सलमान खुद कह रहे हैं। दरअसल, करीब 26 साल पुराना एक वीडियो सामने आया है, जिसमें इस बात का खुलासा खुद सलमान करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान की आवाज से लेकर उनकी फिजिक तक एकदम डिफरेंट नजर आ रही है। इस वीडियो में सलमान, आमिर खान, जूही चावला, रवीना टंडन, दिव्या भारती के बारे में भी बात करते नजर आ रहे हैं...


वीडियो में सलमान इंटरव्यू के दौरान खुद को आमिर खान बताते हैं। हालांकि, वे इस बात खुलासा भी करते हैं कि उन्होंने खुद को आमिर क्यों कहा? सलमान ने बताया, जहां भी जाते हैं लोग उनके लिए नहीं बल्कि आमिर खान के लिए शोर मचाते हैं। वीडियो में सलमान, जूही के बारे में बात करते हुए कह रहे हैं- वो बहुत स्वीट हैं। मैंने उनके पिता से शादी के बारे में बात की थी। फिर वे मुंह बनाकर कहते हैं कि जूही के पिता ने उनका प्रपोजल स्वीकार नहीं किया। सलमान ने जूही के पिता के बारे में कहा- पता नहीं उन्हें क्या चाहिए। सलमान ने अपने बचपन को लेकर भी बात की। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- बचपन में शरारत करने पर उन्हें कभी मार नहीं पड़ी।


आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपने 'द बैंग टूर' कॉन्सर्ट के साथ यूएस में बिजी हैं। वे जल्दी ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म में सलमान के साथ प्रियंका चोपड़ा स्क्रीन शेयर करेंगी।