विज्ञापन

सलमान को ऑफर हुई थी 'धूम 4', स्टारकास्ट बदलने की रखी डिमांड तो हाथ से निकल गई फिल्म

Dainik Bhaskar

Aug 08, 2018, 05:58 PM IST

धूम सीरीज की चौथी फिल्म की घोषणा यशराज बैनर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का फर्स्ट जारी करने के बाद करेगा।

Actor Salman Khan was offered Dhoom 4
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान को 'धूम 4' के लिए ऑफर मिला है। पिछले साल वे इस फिल्म का शूट करने वाले थे। लेकिन बाद में यशराज फिल्म ने इस बात से मना कर दिया। हाल की खबरों के अनुसार मेकर्स इस फिल्म को दिवाली पर 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की रिलीज के साथ शाहरूख के साथ फिल्म को अनाउंस करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

प्रोडक्शन हाउस को नहीं पसंद आई सलमान की शर्तें: खबरों के अनुसार सलमान को ये फिल्म ऑफर हुई थी वे इसे करना भी चाहते थे लेकिन उनकी कुछ टर्म एंड कंडीशन थी। जिसमें एक थी कि वे स्टारकास्ट में बड़ा बदलाव करना चाहते थे। प्रोडक्शन हाउस स्टारकास्ट में चेंज करने के पक्ष में नहीं था। वे ओरिजनल स्टारकास्ट के साथ ही फिल्म करना चाहते थे। इसलिए बात आगे नहीं बढ़ सकी। अब प्रोडक्शन हाउस कास्ट को फाइनल करने के बाद जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेगी। अभी तक ये कंफर्म नहीं है कि शाहरूख फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं।

'जीरो' के बाद खाली हैं शाहरुख:

शाहरूख 'जीरो' में बिजी हैं जिसमें वे एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। ट्रेड एक्सपर्ट्स के अनुसार, ‘जीरो’ पूरी करने के बाद शाहरुख के पास कोई और फिल्म नहीं है। ‘सैल्यूट’ के नाम पर भी अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। ऐसे में वे इस फिल्म में काम करते हुए नजर आ सकते हैं। यशराज संग काम किए भी शाहरुख को दो साल हो चुके हैं। ‘फैन’ में उनकी एक्शन करने की ख्वाहिश अधूरी रह गई थी। यह ‘धूम 4’ में पूरी हो सकती है।

X
Actor Salman Khan was offered Dhoom 4
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन