--Advertisement--

WWE फाइटर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किया चैलेंज तो भागने लगे सलमान, डोलों पर झूल गईं सोनाक्षी

'हम तुममें इतने छेद करेंगे... को स्ट्रोमैन के अंदाज में सुनकर सब हो गए लोटपोट

Danik Bhaskar | Aug 22, 2018, 06:56 PM IST

मुंबई. सलमान खान के शो ‘दस का दम’ में इस बार WWE फेम ब्रॉन स्ट्रोमैन एंट्री लेंगे। ब्रॉन स्ट्रोमैन को देख जहां हर किसी के पसीने छूट जाएंगे तो वहीं वे सलमान के साथ जमकर मस्ती और डांस भी करेंगे। दरअसल शो में सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी अपनी फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी-2’ के प्रमोशन के लिए आने वाली हैं। इसी बीच ब्रॉन स्ट्रोमैन भी यहां नजर आएंगे। शो में सबसे धमाकेदार ब्रॉन स्ट्रॉमैन की एंट्री होगी जिसका वीडियो मेकर्स ने जारी किया है।

दबंग के डायलॉग बोलेंगे ब्रॉन: वीडियो में ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी ताकत दिखाते नजर आ रहे हैं। जहां सोनाक्षी उनके बाजुओं में लटकेंगी तो वहीं वे सलमान के साथ डांस करेंगे और 'दबंग' का फेमस डायलॉग- "हम तुम में इतने छेद करेंगे..." बोलते नजर आएंगे। यही नहीं, पहलवान ब्रॉन स्ट्रोमैन सलमान को भी चैलेंज देते हैं जिससे सलमान डर जाते हैं।

- दरअसल ब्रॉन स्ट्रोमैन एक मेटल की पैन पूरी तरह तोड़ मोड़ देते हैं इसके बाद वे कहते हैं- "सोचो मैं इंसान के शरीर के साथ क्या कर सकता हूं। तुम आजमाओगे?" ये सुनते हैं सलमान, सोनाक्षी और डायना सहित सब उनसे दूर भाग जाते हैं।

फिल्मों में भी कर चुके हैं काम : 34 साल के ब्रॉन स्ट्रोमैन का असली नाम एडम जोसेफ स्कार है। स्ट्रोमैन उनका रिंग नेम है। ब्रॉन ने 2016 में आई 'थ्री काउंट' मूवी से फिल्मों में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वे स्ट्रॉन्गमैन के किरदार में थे। वहीं टीवी शो और कई कॉम्पीटिशन में भी हिस्सा ले चुके हैं।