अपकमिंग / निजी कारणों से बोनी को बाहर कर सलमान खुद बनाएंगे 'वॉन्टेड' का सीक्वल, प्रभुदेवा होंगे डायरेक्टर

Salman Khan will make the sequel of Wanted with Prabhudeva by dropping Boney Kapoor
X
Salman Khan will make the sequel of Wanted with Prabhudeva by dropping Boney Kapoor

दैनिक भास्कर

Oct 16, 2019, 11:40 AM IST

बॉलीवुड डेस्क.  सलमान खान और प्रभु देवा ने हाल ही में फिल्म 'दबंग 3' पर साथ काम किया है। अब दोनों अपनी 2009 में रिलीज हुई हिट फिल्म 'वॉन्टेड' के सीक्वल पर साथ काम करेंगे। हालांकि, पिछले पार्ट के प्रोड्यूसर बोनी कपूर सीक्वल सीक्वल का हिस्सा नहीं होंगे। सूत्र बताते हैं कि सलमान 'वॉन्टेड' के सीक्वल पर काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं, जो अगले साल ईद पर रिलीज होगी। हालांकि, वे बोनी के साथ काम करने के लिए तैयार नहीं हैं और इसकी पीछे उनके कुछ निजी कारण हैं। सबसे बड़ा कारण बोनी के बेटे अर्जुन और सलमान के भाई अरबाज की पत्नी रहीं मलाइका अरोरा के अफेयर को माना जा रहा है।

 

बोनी ने खुशी-खुशी दे देंगे अनुमति

 

बोनी के इस फिल्म में न होने की स्थिति में सलमान खुद इस फिल्म को अपने बैनर सलमान खान फिल्म्स के तले बनाएंगे। उनके लिए यह फिल्म बेहद खास है। दूसरी तरफ बोनी के करीबी कहते हैं कि सलमान को उनसे बस एक बार बात भर करनी है और वे इसके लिए उन्हें खुशी-खुशी फिल्म का सीक्वल बनाने की अनुमति दे देंगे। बिना अनुमति के इस फिल्म को बनाना है गलत है। हालांकि, बोनी किसी भी तरह का लीगल एक्शन नहीं लेंगे।

 

सलमान की अपकमिंग फिल्मों की स्थिति

 

सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों को लेकर कई तरह के कन्फ्यूजन क्रिएट हो गए हैं। इसके चलते उनके फैंस सही से जान ही नहीं पा रहे कि कौन सी फिल्म कब आएगी। यहां हम आपको बता रहे हैं उनकी अपकमिंग फिल्मों की सही स्थिति:- 

  • दबंग 3 - 20 दिसंबर 2019
  • इंशाअल्लाह- प्रोजेक्ट कैंसल
  • वेटेरन रीमेक (राधे) - अगले साल बनेगी
  • किक 2 - अगले साल फ्लोर पर जाएगी
  • वॉन्टेड 2 - ईद 2020 पर लाने की तैयारी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना