न्यूज़

--Advertisement--

गामा पहलवान पर टीवी शो बनाना चाहते थे सलमान खान, चैनल ने खींचे हाथ तो लटक गया शो

शो के राइटर और डायरेक्टर पुनीत इस्सर ने बताया कि वे इस शो पर खूब पैसा लगाकर इसे भव्य बनाना चाहते थे।

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2018, 07:38 PM IST
Actor Salman Khan's tv show on Gama Pehalwan is on hold

बॉलीवुड डेस्क. बीते दिनों सलमान खान का टीवी शो गामा पहलवान सुर्खियों में था। सलमान इसे अपने बैनर तले बनाने वाले थे। यहां तक कि चैनल ने इसके प्लॉट को भी अप्रूव कर दिया था। यह शो 2018 के मिड में फ्लोर पर जाने वाला था लेकिन अब इसे होल्ड कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, सलमान इस शो को बनाने के लिए बहुत इंटरेस्टेड थे लेकिन चैनल और एक्टर के बीच बहुत सारे मिस कॉर्डिनेशन हो गए थे।

चैनल को प्रोजेक्ट में दिलचस्पी नहीं: चैनल की इंटरनल टीम को शो के इनिशियल स्टेज के बारे में पता तक नहीं है। वे सलमान की टीम की तरफ से जबाव आने का वेट कर रहे हैं। वहीं सलमान की टीम ने अभी तक स्क्रिप्ट फाइनल नहीं की है। इसमें काफी वक्त लग रहा है इसलिए चैनल इस प्रोजेक्ट को आगे ले जाने के मूड में नहीं है।

पुनीत इस्सर बोले-सलमान भव्य बनाना चाहते थे शो: इस बारे में शो के राइटर और एक्टर पुनीत इस्सर ने बताया, ‘मैं शो के डेवलपमेंट को लेकर श्योर नहीं हूं। हां, यह लेट हो चुका है। इसके लिए हमने एक साल पहले पायलट शूट किया था। यह प्रोजेक्ट मेरा और सलमान का विजन था। हम दोनों इस शो को बड़े लेवल पर लॉन्च करना चाहते थे। सलमान चाहते थे कि इस शो पर काफी पैसा लगाया जाए उन्होंने ऐसा किया भी। लेकिन सुना है चैनल ज्यादा पैसा लगाने के लिए तैयार नहीं था।’

पुनीत आगे कहते हैं, ‘गामा पहलवान पर बेस्ड यह शो एक पीरियड ड्रामा है। इसके लिए हमें कई सारे शूटिंग प्लेस, घोड़े, ऊंट और ट्रूप्स की जरूरत होगी। संक्षेप में कहें तो इसके लिए हमें बहुत सारे पैसों की जरूरत होगी। अगर चैनल इंटरेस्टेड नहीं तो मैं भी इसमें इंटरेस्टेड नहीं हूं। राइट्स मेरे पास हैं। अगर मैं इस शो को बनाऊंगा तो यह बहुत बड़ा शो होगा और मैं इसके साथ कॉम्प्रोमाइज नहीं करूंगा। यह मेरी टर्म और कंडीशन पर नहीं बनाया जाएगा तो मैं इसे नहीं बनाऊंगा’।

सुनने में आया था कि इस शो में एक्टर मोहित बघेल और मोहम्मद नाजिम मुख्य भूमिकाएं निभाने वाले थे। जब हमने दोनों से बात की तो उन्हें भी शो की हालिया स्थिति के बारे में कुछ पता नहीं था।

दूसरा काम साइन कर लिया : मोहित

‘पिछले साल मैंने पायलट शूट किया था। शो करने के लिए बहुत इंटरेस्टेड भी था। अब एक साल से ज्यादा समय हो चुका है। अभी तक प्रोडक्शन टीम से कोई मैसेज नहीं आया है। मैंने दूसरे प्रोजेक्ट साइन कर लिए हैं। मुझे नहीं पता कि यह बनेगा या नहीं।’

7 महीने वेट किया : नाजिम

‘साथिया’ के बाद अगला प्रोजेक्ट लेने से पहले मैं रेस्ट करना चाहता था। उस समय मुझे इस शो के लिए अप्रोच किया गया था। इस साल की शुरुआत में हम शूटिंग करने वाले थे लेकिन यह लेट होता गया। 7 महीने से दोबारा शूटिंग शुरू होने का वेट कर रहा था अाखिरकार मैंने दूसरा टीवी शो ‘उड़ान’ साइन कर लिया।

X
Actor Salman Khan's tv show on Gama Pehalwan is on hold
Click to listen..