\'बिग बॉस\' से अनूप जलोटा के बेघर होते ही घरवालों ने जसलीन के कैरेक्टर पर उठाए सवाल, भड़के सलमान ने दो कंटेस्टेंट को लगाई जमकर लताड़ / 'बिग बॉस' से अनूप जलोटा के बेघर होते ही घरवालों ने जसलीन के कैरेक्टर पर उठाए सवाल, भड़के सलमान ने दो कंटेस्टेंट को लगाई जमकर लताड़

किसी के कैरेक्टर पर सवाल उठाना गाली देने से भी बुरा- सलमान

DainikBhaskar.com

Nov 10, 2018, 04:01 PM IST
Salman Khan lashes out Deepak and Surabhi for Jasleen Character Assassination

मुंबई। 'बिग बॉस 12' में दिवाली पर सभी कंटेस्टेंट ने जश्न मनाया और घर से आए तोहफे देखकर इमोशनल भी हुए। कंटेस्टेंट के साथ सलमान भी इस खुशी का हिस्सा बने। हालांकि इसी बीच वीकेंड का वॉर में सलमान ने दो कंटेस्टेंट की जमकर खिंचाई भी की। शनिवार रात आने वाले एपिसोड में सलमान खान दीपक ठाकुर और सुरभि राणा को जमकर फटकार लगाते नजर आएंगे। दरअसल, अनूप के घर से बाहर निकलने के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू घरवालों का शिकार बन रही हैं और आए दिन उन पर आरोप लग रहे हैं।


कलर्स ने शनिवार रात आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। इसमें दीपक ठाकुर जसलीन और अनूप के रिश्तों पर सवाल उठाते हुए कहते हैं- ''ऐसा करने के लिए हिम्मत चाहिए और सामने वाले के पास पैसा भी।'' यह बता सुन जसलीन भड़क जाती हैं और कहती हैं कि इसने मुझे 'गोल्ड डिगर' (पुरुष से पैसा कमाने वाली औरत) कहा है। इसके बाद सलमान भी नाराज हो जाते हैं और वो दीपक को जमकर लताड़ लगाते हैं। सलमान कहते हैं- ''दीपक तुम दिमाग से ठीक हो क्या? ये हक तुमको किसने दिया कि किसी के ऊपर पर्सनल कमेंट करो और सुरभि तुमने भी किसी के कैरेक्टर पर सवाल उठाया है, जो गाली देने से भी बुरा था।


सुरभि ने अनूप जलोटा को लेकर उड़ाया था जसलीन का मजाक...
बता दें कि जसलीन मथारू बिग बॉस में अब अकेली ही हैं क्योंकि उनके पार्टनर अनूप जलोटा घर से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में आए दिन दूसरे कंटेस्टेंट उनसे उलझते रहते हैं। कुछ दिनों पहले सुरभि राणा भी उनसे झगड़ चुकी हैं। सुरभि ने 'मैं क्या करूं राम मुझे बुड्ढा मिल गया' गाना गाते हुए जसलीन को चिढ़ाया था। इस पर जसलीन काफी भड़की थीं और उन्होंने कहा था कि हां मुझे मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने छोड़ दिया है। इससे किसी को क्या तकलीफ है।

X
Salman Khan lashes out Deepak and Surabhi for Jasleen Character Assassination
COMMENT