--Advertisement--

को-स्टार को Kiss कर फंसी नागार्जुन की बहू, लेकिन ससुर ने किया सपोर्ट

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू समांथा अक्किनेनी इन दिनों आलोचना का शिकार हो रही है।

Danik Bhaskar | May 07, 2018, 02:22 PM IST
फिल्म 'रंगस्थलम' के एक सीन में समांथा- रामचरण तेजा। दूसरे फोटो में नागार्जुन। फिल्म 'रंगस्थलम' के एक सीन में समांथा- रामचरण तेजा। दूसरे फोटो में नागार्जुन।

हैदराबाद/मुंबई. साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू समांथा अक्किनेनी इन दिनों आलोचना का शिकार हो रही है। वजह है समांथा का अपने को-स्टार को फिल्म में किस करना। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया, 'फिल्म 'रंगस्थलम' में मैंने लिपलॉक नहीं किया। वो बस गाल पर किस था। मुझे पता है कि उस सीन के लिए लोग मेरी आलोचना कर रहे हैं। मगर मैं पूछना चाहती हूं कि अगर शादीशुदा हीरो ऐसा करता तो क्या तब भी लोग ऐसे ही सवाल पूछते हैं? फिर मुझसे क्यों सवाल पूछे जा रहे हैं इसलिए कि मैं महिला हूं?' हालांकि, समांथा को उनके ससुर नागार्जुन का सपोर्ट मिला है। बॉक्स ऑफिस पर मिला समांथा की फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स...


- समांथा के लिए 2018 अभी तक अच्छा रहा है।
- उनकी फिल्म 'मेर्सल' और 'रंगस्थलम' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला।
- हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर की।
- इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि हसबैंड नागा चैतन्य की वजह से उनमें बहुत बदलाव आए हैं।
- उन्होंने शादी के बाद अपने गुस्से को काबू करना सीख लिया है।
- उन्होंने बताया, 'बाकी कपल्स की तरह नागा और मेरे बीच भी झगड़े होते हैं, मगर अगले ही पल हम साथ बैठकर उसे सुलझा भी लेते हैं।

6 बजे के बाद सिर्फ घर की बातें
समांथा ने इंटरव्यू में बताया कि, नागा बहुत समझदार हैं। उन्होंने बताया, घर पर दोनों एक दूसरे से फिल्म पर चर्चा नहीं करते। शाम 6 बजे के बाद तो बिल्कुल नहीं। उन्होंने कहा कि काम से लौटने के बाद हम सिर्फ घर की बातें करते हैं। समांथा ने कहा, 'मेरी फैमिली खासकर ससुर नागार्जुन हमेशा उन्हें सपोर्ट करते हैं। एक एक्टर होने नाते वे समझते हैं कि फिल्म में को-स्टार को किस करना सिर्फ मेरे काम का हिस्सा है'। समांथा ने कहा कि ससुरालवालों की सपोर्ट की वजह से उन्हें शादी के बाद भी फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है। बता दें कि समांथा और नागा ने पिछले साल 7 अक्टूबर को गोवा में शादी की थी।

आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें समांथा-नागा चैतन्य की फोटोज...

समांथा और नागा चैतन्य। समांथा और नागा चैतन्य।
समांथा और नागा चैतन्य। समांथा और नागा चैतन्य।
ससुर नागार्जुन के साथ समांथा। ससुर नागार्जुन के साथ समांथा।