• Home
  • Entertainment News
  • Gossip
  • शाहरुख़ खान की ऑनस्क्रीन बेटी ने करवाया फोटोशूट, Sana Saeed's new photoshoot
--Advertisement--

शाहरुख़ खान की ऑन स्क्रीन बेटी ने करवाया फोटोशूट

हाल ही में उन्होंने एक वुमन मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है।

Danik Bhaskar | Apr 22, 2018, 11:31 AM IST

1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की बेटी का किरदार निभाने वाली सना सईद अब बड़ी हो चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने एक वुमन मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। इस शूट की कुछ तस्वीरें सना ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें सना बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से शुरू की थी दूसरी पारी

सना सईद अब 30 साल की हो गई हैं। 22 सितंबर, 1988 को जन्मी सना ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'हर दिल जो प्यार करेगा' और 'बादल' जैसे फिल्मों में भी काम किया है। करन जौहर की 2014 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से सना ने अपनी एक्टिंग की दूसरी पार्टी शुरू की थी। फिल्मों के साथ वे टीवी शो झलक दिखलाजा 6 (2013), एमटीवी स्प्लिट्सविला सेक्सी सना (2013), नच बलिए 7 (2014) और फियर फेक्टर खतरों के खिलाड़ी 7 (2016) में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं।

बिकिनी पहनने पर भड़क गए थे पेरेंट्स

सना सईद जब 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' में काम कर रही थीं तो उन्हें अपने घरवालों का काफी विरोध झेलना पड़ा था। उनके पिता ये नहीं चाहते थे कि वह एक्टिंग में अपना करियर बनाएं.ऐसे में जब उन्हें ये पता चला कि 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' में वह बिकिनी और काफी रिवीलिंग कपड़े

पहनने वाली हैं तो वह भड़क गए थे। इस बारे में सना ने मीडिया से बातचीत में कहा था,'मेरे पेरेंट्स उस जनरेशन के हैं जहां घुटने से ऊपर स्कर्ट पहनने की सोच भी नहीं सकते। उन्हें इस बात का डर लगता है कि कहीं ऐसे एक्सपोजर से कुछ गलत न हो जाए। उनके मन में बॉलीवुड की गलत छवि है लेकिन क्या करना है और क्या नहीं,इसका अंतिम फैसला में लूंगी'।

आगे स्लाइड्स में देखिए सना के न्यू फोटोशूट की तस्वीरें जो उन्होंने खुद अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।