न्यूज़

--Advertisement--

आज आ रहा संजय दत्त की बायोपिक का टीजर, बन सकता है ये बड़ा रिकॉर्ड

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म के इस टीजर के लिए खास प्लानिंग की गई है।

Danik Bhaskar

Apr 24, 2018, 10:50 AM IST
रणबीर कपूर संजय दत्त के लुक में। रणबीर कपूर संजय दत्त के लुक में।

मुंबई. संजय दत्त की बायोपिक का टीजर आज रिलीज होने वाला है। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म के इस टीजर के लिए खास प्लानिंग की गई है। मेकर्स चाहते हैं कि उनकी फिल्म का टीजर महज 48 घंटे में ही सबसे ज्यादा देखे जाने वाले ट्रेलर का रिकॉर्ड बनाए। इसलिए उन्होंने तय किया है कि इसे दो दिन के अंदर 80 से ज्यादा चैनलों पर रिलीज किया जाएगा। स्टार नेटवर्क के 15 बड़े चैनलों पर इस बायोपिक का टीजर दिखाया जाएगा। उन 8 चैनल्स पर भी टीजर रिलीज होगा, जिनपर आईपीएल मैचों का टेलीकास्ट होता है। हॉटस्टार पर रिलीज करने के बाद अगले दिन करीब 60 हिंदी, अंग्रेजी और रीजनल भाषाओं के चैनल्स पर फिल्म का टीजर टेलीकास्ट किया जाएगा।

85 सेकंड का होगा बायोपिक का टीजर, ये होगा नाम...

- दत्त बायोपिक का टीजर 85 सेकंड का होगा। अब तक इसके टाइटल को लेकर सस्पेंस चल रहा था। लेकिन अब सुभाष घई के ट्वीट के बाद से यह खत्म होता नजर आता है। अब यह माना जा रहा है कि बायोपिक का टाइटल 'संजू' होगा। दरअसल, सोमवार रात सुभाष घई ने स्पेशल स्क्रीनिंग के तहत फिल्म का टीजर देखा और इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया।घई ने ट्वीट में लिखा है, "मैं संजय दत्त की लाइफ पर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' के टीजर की तारीफ करने से नहीं रुक सकता। हिरानी ने कल मुझे व्हिसलिंग वुड (सुभास घई का एक्टिंग स्कूल) में फिल्म का टीजर दिखाया।"

नरगिस के किरदार में दिखेंगी मनीषा कोइराला। नरगिस के किरदार में दिखेंगी मनीषा कोइराला।

टीजर में नहीं दिखेगी कोई एक्ट्रेस 

 

- दत्त की बायोपिक में मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर का अहम रोल है। लेकिन 24 अप्रैल को रिलीज होने जा रहे फिल्म के टीजर में कोई भी एक्ट्रेस नहीं दिखाई देगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने ऑडियंस के बीच सस्पेंस बनाए रखने के लिए यह फैसला लिया है। 

रणबीर कपूर। रणबीर कपूर।

परेश रावल आएंगे टीजर में नजर

 

- बायोपिक के टीजर में ऑडियंस को संजय दत्त बने रणबीर कपूर का हर पहलू दिखाई देगा। उनकी आवाज से लेकर चाल तक सबकुछ टीजर में देखने को मिलेगा। इसके अलावा, टीजर में परेश रावल को दिखाया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक परेश रावल फिल्म में सुनील दत्त का रोल कर रहे हैं। 

Click to listen..