• Hindi News
  • Bollywood
  • Sanjay Dutt Film Panipat : Sanjay Dutt For Film Panipat Following Strict Diet Heavy Gymming 35kg Armour

59 साल के संजय दत्त 'पानीपत' में पहनेंगे 35 किलो का कवच, भारी-भरकम कवच के लिए एक्टर ने बदला अपना डेली रूटीन, इन तीन चीजों को किया डाइट में शामिल

फिल्म के लिए संजय ने मुंडवाया सिर और बढ़ाई दाढ़ी

DainikBhaskar.com

Mar 19, 2019, 11:35 AM IST
Sanjay Dutt Film Panipat : Sanjay Dutt For Film Panipat Following Strict Diet Heavy Gymming 35kg Armour

एंटरटेनमेंट डेस्क. संजय दत्त की फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म में वे बलराज चौधरी नाम के शख्स का किरदार निभाते नजर आएंगे। 'कलंक' के अलावा उनकी अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' है। 'पानीपत' के लिए संजय ने जहां सिर मुंडवाया है वहीं, दाढ़ी भी बढ़ाई है। इतना ही नहीं फिल्म में 35 किलो का भारी-भरकम कवच पहनने के लिए उन्होंने अपने डेली रूटीन और डाइट में भी बदलाव किया है।

- डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा फिल्म 'पानीपत' में संजय अफगान किंग अहमद शाह अबदाली का किरदार निभा रहे हैं। वे 35 किलो का भारी भरकम कवच पहन कर शूटिंग कर रहे हैं। इस कवच को पहनने के लिए संजय ने खुद की फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देना शुरू किया है।

जिम मिस हो जाए तो सेट पर करते है वर्कआउट
संजय ने कवच पहनने के लिए खुद को और ज्यादा फिट रखने के लिए मेहनत शुरू कर दी है। वे रूटीन से जिम जा रहे हैं और यदि जिम मिस हो जाए तो वे सेट पर ही वर्कआउट करते हैं। खबरों की मानें तो संजय द्वारा पहने जाने वाला कवच अबतक का सबसे भारी और महंगा कवच है।


डाइट में किया चेंज
संजय ने अपनी डाइट में भी खास चेंज किया है। वे इस समय सिर्फ प्रोटीन डाइट ले रहे हैं। वे डाइट में सलाद, चिकन और फिश ले रहे हैं ताकि बॉडी में प्रोटीन की मात्रा बढ़ा सकें।

- फिल्म 'पानीपत' में संजय के अलावा अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी लीड रोल में है। फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी।

X
Sanjay Dutt Film Panipat : Sanjay Dutt For Film Panipat Following Strict Diet Heavy Gymming 35kg Armour
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना