विज्ञापन

'संजू' में संजय दत्त ने किया है कैमियो, फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग से लीक हुआ फोटो वायरल / 'संजू' में संजय दत्त ने किया है कैमियो, फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग से लीक हुआ फोटो वायरल

DainikBhaskar.com

Jun 28, 2018, 03:04 PM IST

संजय दत्त के लिए विधु विनोद चोपड़ा के ऑफिस में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जहां वाइफ मान्यता और बहन प्रिया मौजूद रहीं।

संजू में संजय दत्त और रणबीर कप संजू में संजय दत्त और रणबीर कप
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. 'संजू' के डायरेक्टर राजू हिरानी भी इस दुविधा में थे कि संजय दत्त की बायोपिक में संजय होने चाहिए या नहीं। अब यह साफ हो गया है कि संजय दत्त अपनी बायोपिक में कैमियाे कर रहे हैं। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग गुरुवार को मुंबई में रखी गई। इसी दौरान किसी शख्स ने संजय और रणबीर का फोटो लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। जिसमें संजय दत्त के फिल्म में होने या न होने का विवाद भी खत्म हो गया है।

क्या कर रहे हैं संजय : वायरल फोटो में संजय और रणबीर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने हाथ में न्यूजपेपर पकड़ा हुआ है। दोनों एक दूसरे की ओर देख रहे हैं। इस फोटो में रणबीर संजय के लुक में नहीं बल्कि अपने ओरिजनल लुक में दिखाई दे रहे हैं।

- फोटो में पीछे दिखाई दे रहे डांसर्स से यह पता चलता है कि संजय दत्त का यह कैमियाे फिल्म के किसी सॉन्ग में रखा गया है।

राजू ने सोचा दर्शक देखना चाहेंगे संजय को: एक अखबार को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर हिरानी ने कहा था कि - दर्शक बायोपिक में संजय को देखने की उम्मीद करेंगे। जब आप बायाेपिक में रियल कैरेक्टर को लेकर आते हैं, तब आप दर्शकों को यह सुबूत देते हैं कि आपकी सोच वास्तविकता से कितनी अलग है।

फिल्म में संजय की लाइफ के 7 अहम लोग : 'संजू' में संजय दत्त की लाइफ के 7 अहम लोगों को दिखाया जा रहा है। जिनमें पिता सुनील दत्त, मां नरगिस, बहन प्रिया दत्त, दोस्त परेश घेलानी, पहली पत्नी रिचा शर्मा, वाइफ मान्यता दत्त शामिल हैं।

- फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, जिम सर्भ, विक्की कौशल, अदिति सिया मुख्य रूप से नजर आएंगे।

X
संजू में संजय दत्त और रणबीर कपसंजू में संजय दत्त और रणबीर कप
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन