--Advertisement--

'जिंदगी का मजा हमने बहुत कम लिया है अब वापस लौटा हूं जिंदगी भर का मजा लूंगा', संजय दत्त के दमदार डायलॉग और एक्शन सीन से भरा है 'साहब, बीवी और गैंगस्टर-3' का ट्रेलर

2.46 मिनट के ट्रेलर में 58 साल के संजय जबरदस्त थ्रिलर-एक्शन सीन करते दिख रहे हैं।

Danik Bhaskar | Jun 30, 2018, 05:50 PM IST

मुंबई. संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म 'साहब, बीवी और गैंगस्टर-3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में संजय 'गैंगस्टर' का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं जिम्मी शेरगिल 'साहब' और 'बीवी' के रोल में माही गिल हैं। 2.46 मिनट के ट्रेलर में 58 साल के संजय जबरदस्त थ्रिलर-एक्शन सीन करते दिख रहे हैं। गैंगस्टर का रोल उनपर काफी जच रहा है। ट्रेलर में संजय ने बोले दो दमदार डायलॉग...

संजय ट्रेलर में 2 दमदार डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। वे कहते हैं, "मेरे बारे में जो भी सुना होगा बुरा ही सुना होगा लेकिन मैं इतना बुरा नहीं हूं कि मेरे बगल में खड़े होने से कोई बदनाम हो जाए।"
- वहीं ट्रेलर के आखिर में भी उनका दूसरा डायलॉग है। इसमें वे कहते हैं "जिंदगी का मजा हमने बहुत कम लिया है, अब वापस लौटा हूं जिंदगी भर का मजा लूंगा।" कहीं न कहीं उनके ये डायलॉग्स संजय की रियल लाइफ से इंस्पायर लग रहे हैं।

27 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
- फिल्म में जिम्मी शेरगिल, साहब के लुक में काफी जम रहे हैं। वे एंट्री पर डायलॉग बोलते हैं, "सिर्फ तीन चीजें जिंदगी बदल सकती हैं- ड्रीम्स, सफरिंग और लव।"
- फिल्म में जिम्मी की बीवी का रोल माही गिल निभा रही हैं तो संजय के अपोजिट चित्रांगदा सिंह हैं।
- फिल्म में सोहा अली खान, दीपक तिजोरी, कबीर बेदी भी हैं। तिग्मांशु धूलिया के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 27 जुलाई को रिलीज होगी।