--Advertisement--

दिवाली पर फोटोग्राफर्स को नशे में गालियां देते दिखे संजय दत्त, बोले- तुम्हारे घर पे दिवाली नहीं है क्या? सोशल मीडिया यूजर्स बोले- संजय दत्त का रियल एटिट्यूड

एक शख्स ने कहा- भाई भी है तो इंसान ही, गाली निकल जाती है

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 07:05 PM IST

मुंबई। आम लोगों की तरह ही बॉलीवुड स्टार्स ने भी दिवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया। स्टार्स की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच, संजय दत्त का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें संजय दत्त नशे की हालत में फोटोग्राफर्स को सरेआम गालियां देते दिख रहे हैं। दरअसल, घर के सामने खड़े संजय फोटोग्राफर्स के बार-बार फोटो खींचने से इरिटेट हो जाते हैं। इसी बीच घर पर आए मेहमानों को विदा करते हुए फोटोग्राफर्स बार-बार उनकी फोटो लेते हैं, जिससे संजय नाराज हो जाते हैं। इसके बाद वो वहां मौजूद एक शख्स से फोटोग्राफर्स को जाने की बात कहते हैं। लेकिन फोटोग्राफर्स फिर भी वहां से नहीं जाते तो संजय दत्त भड़क उठते हैं।


इसके बाद संजय दत्त नशे में चढ़ी आंखों और लड़खड़ाती जुबान से फोटोग्राफर्स को गालियां देना शुरू कर देते हैं। संजय कहते हैं- अबे तुम्हारे घर में दिवाली नहीं है क्या? घर जाओ ना अपने। इतना ही नहीं संजय फोटोग्राफर्स के बॉस को भी गाली देते हैं। सोशल मीडिया पर संजय दत्त का वीडियो सामने आने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये है संजय दत्त का रियल एटिट्यूड तो वहीं एक और शख्स ने कहा- भाई भी इंसान हैं, गालियां निकल जाती हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो जेल से छूटने के बाद संजय दत्त 'भूमि' के अलावा 'साहेब बीवी और गैंग्स्टर 3' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। फ्यूचर में संजय दत्त 'तोरबाज', 'प्रस्थानम', 'कलंक' और 'पानीपत' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended