विज्ञापन

फैमिली के साथ न्यूयॉर्क घूमने गए संजय कपूर के होटल में लगी आग, सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी / फैमिली के साथ न्यूयॉर्क घूमने गए संजय कपूर के होटल में लगी आग, सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

Dainikbhaskar.com

Jun 27, 2018, 02:11 PM IST

2001 में आई फिल्म छुपा-रुस्तम के बाद संजय कपूर अब जल्द नए एक्टिंग प्रोजेक्ट 'बेढब' में डबल रोल प्ले करते दिखेंगे।

Sanjay Kapoor stay with family in New York hotel which caught fire
  • comment

मुंबई. एक्टर संजय कपूर का ये इंस्टा अपडेट चौंकाने वाला था। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि हमलोग बच गए। दरअसल संजय कपूर इन दिनों फैमिली और फ्रेंड्स के साथ न्यूयॉर्क में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। वो और उनकी फैमिली जिस होटल में रुकी थी उसमें आग लग गई। संजय ने जो वीडियो पोस्ट किया उसमें दिख रहा है कि सभी गेस्ट को ग्राउंड फ्लोर में खड़े हैं...वीडियो में संजय की फैमिली भी नजर आ रही है। मंगलवार शाम लगी इस आग में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। थोड़ी ही देर में आग पर काबू पा लिया गया।

वर्क फ्रंट - बात अगर संजय के एक्टिंग करियर की करें तो उनकी वेबसीरीज 'Lust Stories' हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आई है। उनकी पिछली फिल्म जल्द ही वे नए प्रोजेक्ट 'बेढब' में डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे।

संजय की फैमिली - 2002 में अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर ने पंजाबी मूल की महीप संधू से शादी की। महीप एनआरआई हैं और वो काफी समय तक ऑस्ट्रेलिया में रहीं। पेशे से मॉडल रहीं महीप ने 1994 में आए इला अरुण के म्यूजिक एलबम 'निगोड़ी कैसी जवानी है' में काम किया। अब वे ज्वैलरी डिजाइन का बिजनेस करती हैं। संजय के दो बच्चे बेटी शनाया (17) और बेटा जहान (12) हैं।

X
Sanjay Kapoor stay with family in New York hotel which caught fire
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन