फर्स्ट लुक / भंसाली की 'मन बैरागी' का पहला पोस्टर रिलीज, फिल्म में दिखेगी मोदी की किशोरावस्था की कहानी

Sanjay Leela Bhansali To Launch First Look Of Man Bairagi On Narendra Modi's Birthday
X
Sanjay Leela Bhansali To Launch First Look Of Man Bairagi On Narendra Modi's Birthday

दैनिक भास्कर

Sep 17, 2019, 12:05 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. पीएम मोदी के मुरीदों में बॉलीवुड बिरादरी भी है। तभी उन पर बायोपिक या फिर उनकी जिंदगी से प्रेरित कहानियों पर फिल्में और वेब शोज बनने का सिलसिला थम नहीं रहा है। इसी साल विवेक ओबेरॉय बाकायदा उन पर बायोपिक लेकर आए थे। अब संजय लीला भंसाली और महावीर जैन ने मोदी की जिंदगी पर 'मन बैरागी' नाम से एक स्पेशल फीचर फिल्म तैयार की है। उसका फर्स्ट लुक मंगलवार को पीएम के जन्मदिन पर जारी किया गया।  इस फिल्म को क्लब 60 वाले संजय त्रिपाठी ने डायरेक्ट किया है। 

 

अक्षय कुमार ने शेयर किया फर्स्ट लुक 

 

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है, "हमारे प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर उनकी जिंदगी को उनकी जिंदगी के डिफाइनिंग मोमेंट्स पर बेस्ड संजय लीला भंसाली और महावीर जैन के स्पेशल फीचर 'मन बैरागी' का फर्स्ट लुक पेश करते हुए खुशी हो रही है।"

 

मन बैरागी।

 

फिल्म के बारे में वह जानकारी जो आप जानना चाहते हैं

भास्कर ने इस प्रोजेक्ट से जुड़े सोर्सेज ने फिल्म से अंदरूनी जानकारी हासिल की है। इसमें मोदी की पूरी जिंदगी दिखाने की बजाय उनकी किशोरावस्था के सालों के अद्भुत संघर्ष का सफर दिखाया जाएगा। 13 की उम्र से लेकर 20 साल तक उनकी जिंदगी के वाकए इसमें दिखेंगे।

युवा और नवोदित अभिनेता अभय वर्मा ने पीएम मोदी का रोल प्ले किया है।

इसमें पीएम के राजनीतिक जीवन का कोई चैप्टर नहीं होगा। इस छोटी सी उम्र में किन वजहों से वे खुद की खोज में जुट गए थे, सिर्फ उस पर ही पूरा फोकस किया गया है।

रिसर्च साम्री उन पर लिखी गई किताबों, मोदी के इंटरव्यूज, मोदी को बचपन से ही जानने वालों से चर्चा के आधार पर जुटाई गई।

फिल्म की शूटिंग इसी साल जनवरी से मार्च में पूरी कर ली गई थी। मंगलवार को लॉन्च हुए पोस्टर के मुताबिक, यह फिल्म इसी साल ठंड के मौसम में रिलीज होगी ।

इस कहानी में यूनिवर्सल अपील है, एक मैसेज है। इसका रिसर्च वर्क कमाल का है। इसकी कहानी युवा व्यक्ति के तौर पर हमारे पीएम के जीवन में आने वाले अहम मोड़ पर बेस्ड है। वह कहानी अब तक अनकही और अनसुनी है।

संजय लीला भंसाली, निर्माता

 

ये एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो कभी स्वयं की खोज में निकला था और इस यात्रा के विभिन्न पड़ावों से गुजरते हुए वह हमारे देश का सबसे बड़ा नेता बन गया।

संजय त्रिपाठी, फिल्म के डायरेक्टर

 

'मन बैरागी' में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जिंदगी के सफर का वह पहलू दिखाया जाएगा, जो अभी तक पब्लिक के सामने नहीं आ पाया है। हमें पूरा यकीन है कि देश के युवा फिल्म से कनेक्ट होंगे और इससे उन्हें इंस्पिरेशन भी मिलेगी।

महावीर जैन, निर्माता

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना