--Advertisement--

सोशल मीडिया ने संजू को बनाया पप्पू, सलमान और संजय के फैन्स के बीच छिड़ा सोशल वॉर

रणबीर और संजय के फैन्स ने 'संजू' को ब्लॉकबस्टर करार दिया है। वहीं सलमान के फैन्स इसे मिमिक्री बता रहे हैं।

Danik Bhaskar | Jun 29, 2018, 02:25 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. 'संजू' की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई है। #sanjuthemovie हैश टैग के साथ फिल्म देखकर आने वाले दर्शक अपने व्यूज लिख रहे हैं। रणबीर के लुक्स और एक्टिंग की तारीफ से लेकर संजय दत्त की जिंदगी से सबक सीखने की बात करते हुए लोगों ने अपने रिएक्शन शेयर किए हैं। वहीं सलमान खान और संजय दत्त के फैन्स के बीच सोशल वॉर छिड़ा हुआ है। सलमान के फैन्स ने मूवी को मिमिक्री बताया है।

ये हैं दर्शकों के रिएक्शन

1. मूवी है मिमिक्री शो : कुणाल नाम के यूजर ने लिखा है - मैं ये क्या बकवास देख रहा हूं। ये फिल्म है या मिमिक्री शो है। अभी तक तो बहुत निराश हुआ हूं ।

2. पप्पू- वन मैन, मैनी लाइज़: टि्वटर पर अब तक सबसे मजेदार पोस्ट है। एक यूजर अमेजिंग ने लिखा है- पप्पू वन मैन मैनी लाइज़..। आपका पसंदीदा मनोरंजनकर्ता पप्पू एक और ब्लॉकबस्टर के साथ वापस आया है। स्टारिंग राहुल गांधी एज पप्पू। पप्पू आपका मनोरंजन करने में न पहले कभी फेल हुआ आैर न ही इस बार। हर दूसरे दिन हर एक साथ।

3. फ्रीडम फाइटर संजू : यूजर धर्म चंद्रू ने लिखा है फ्रीडम फाइटर संजू की बायोपिक के बाद हम जल्द ही सलमान खान की बायोपिक आने की उम्मीद भी कर सकते हैं। खुद ही कार चलाना, काले हिरण का आत्महत्या करना और कई सारे अपराध जो कभी साबित ही नहीं हो सके। ये देखना इंटरेस्टिंग होगा।

4. सलमान के इडियट फैन्स : हिमांशु सेठी अपने ट्विटर हैंडल पर लिखते हैं कि सलमान खान के इडियट फैन्स ने संजू को ट्रोल करने का सोच रखा है। वे जानते हैं कि रेस 3 एक औसत फिल्म थी। संजू एक ब्लॉक बस्टर मूवी है। यह वह फिल्म है जो हम थिएटर में देखने के लिए जाएंगे।

5. हंसाएगी, रुलाएगी संजू : यूजर क्रेजी न्यूट्रॉन ने लिखा है कि रणबीर कपूर, क्या एक्टर हैं आप। संजू सिर्फ एक बायोपिक नहीं है। यह भावनाओं का एक रोलर कोस्टर है। यह आपको हंसाएगी, रुलाएगी। बाप और बेटे का रिश्ता, दोस्ती और पूरा जीवन सिर्फ एक फिल्म में दिखाएगी। कुडोस

6. पता नहीं क्यों लोग एक्साइटेड हैं : सिद्धेश कलगांवकर ने लिखा है कि पता नहीं क्यों लोग संजू देखने के लिए इतने उत्सुक हैं। ड्रग्स लिया, लड़कियों में डूबा था, आंतकियों के साथ रिश्ते थे। बाप का नहीं सुना, जेल गया। ये लोग इस तरह की बायोपिक्स में क्या मोटिवेशन खोज लेते हैं।