--Advertisement--

संजय दत्त के रोल को लेकर सलमान खान ने साधा था रणबीर कपूर पर निशाना, अब 'संजू' के डायरेक्टर हिरानी ने दिया जवाब

सलमान खान ने कहा था- बॉलीवुड के दूसरे किसी कलाकार में इतना दम नहीं कि वो संजू का किरदार पर्दे पर निभा सके।

Dainik Bhaskar

Jun 27, 2018, 05:55 PM IST
Sanju Director Hirani Hits Back at Salman for Making Remark Against Ranbir Kapoor

मुंबई. 'संजू' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने सलमान खान के उस स्टेटमेंट का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर पर निशाना साधा था। दरअसल, फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सलमान खान ने कहा था, "कोई दूसरा कलाकार कैसे संजय दत्त का किरदार निभा सकता है। खासकर संजय की जिंदगी के आखिरी 8-10 साल का हिस्सा… उसे तो उन्हीं के द्वारा निभाया जाना चाहिए। बॉलीवुड के दूसरे किसी कलाकार में इतना दम नहीं कि वो संजू का किरदार पर्दे पर निभा सके।" हिरानी बोले- मेरे दिमाग में भी आया था यह ख्याल, लेकिन...

- राजकुमार हिरानी ने एक इंटरव्यू में कहा, "फिल्म में संजय दत्त की लाइफ के आखिरी पोर्शन को उनसे खुद कराने का विचार एक पल के लिए मेरे दिमाग में भी आया था। फिर ख्याल आया कि यह बहुत अजीब लगेगा। आप फिल्म के ज्यादातर हिस्से में रणबीर को संजू की भूमिका में देखेंगे और अचानक से आखिरी हिस्से में खुद संजय को देखने लगेंगे तो ऑटोमेटिक ही आप फिल्म से डिसकनेक्ट हो जाएंगे।"

रणबीर पहले ही दे चुके जवाब

- सलमान के स्टेटमेंट का जवाब रणबीर कपूर पहले ही दे चुके हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, "ऐसा किसी भी बायोपिक फिल्म में नहीं हुआ है कि जिस पर फिल्म बन रही हो, उसी ने अपना किरदार निभाया हो। यदि वही शख्स फिल्म में किरदार भी निभाए जिसपर उसकी फिल्म बन रही है तो इससे उस किरदार का प्रभाव खत्म हो जाता है। मुझे पहले से ही पता था कि लोग मुझे स्क्रीन पर देखकर मेरी तुलना संजय दत्त से करेंगे, इसीलिए मैंने अपने किरदार के साथ पूरी तरह से वफादारी बरती है।" रणबीर ने यह भी कहा था कि लोग चाहें उन्हें संजय दत्त के 40 साल के अवतार में देखें या फिर 20 साल के अवतार में, उन्हें ये लगना चाहिए कि उनके सामने एक कलाकार है, जो संजय दत्त का किरदार निभा रहा है। ये सही बात है कि वे दूसरे संजय दत्त नहीं बन सकते हैं। फिल्म 'संजू' 29 जून को रिलीज हो रही है।

X
Sanju Director Hirani Hits Back at Salman for Making Remark Against Ranbir Kapoor
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..