--Advertisement--

कपिल शर्मा की बायोपिक बनाएंगे विनाेद तिवारी, कृष्णा अभिषेक निभा सकते हैं कपिल का रोल

विनोद तिवारी फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' से डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में कृष्णा अभिषेक लीड रोल में हैं।

Danik Bhaskar | Jul 06, 2018, 04:40 PM IST

  • फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' 13 जुलाई को रिलीज होगी।

बॉलीवुड डेस्क. संजय दत्त की बायोपिक 'संंजू' देखने के बाद डायरेक्टर विनोद तिवारी ने भी एक बायोपिक बनाने का मन बना लिया है। इस फिल्म की कहानी कपिल शर्मा के लाइफ स्ट्रगल पर बेस्ड होगी। विनोद तिवारी ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बायोपिक बनाने की इच्छा जाहिर की है। विनोद तेरी भाभी है पगले फिल्म से डायरेक्टर के रूप में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में कृष्णा अभिषेक लीड रोल में हैं। इस फिल्म से संजय दत्त की भतीजी नाजिया हुसैन भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

कपिल के साथ करना चाहते थे फिल्म : फिल्म के बारे में विनोद ने बताया कि वे 2010 से ही कपिल शर्मा के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे। लेकिन तब प्रोड्यूसर सुरेन्द्र पुरी ने इस फिल्म के लिए तैयार नहीं हुए थे। हालांकि अब वे भी एक बायोपिक बनाना चाहते हैं। कपिल की कहानी बायोपिक के लिए परफैक्ट होगी।

- विनाेद का कहना है कि कपिल शर्मा का लाइफ स्ट्रगल क्या रहा, यह कहानी सभी के सामने आनी चाहिए।

कृष्णा कर सकते हैं कपिल का रोल: कपिल की बायोपिक में कपिल का किरदार कौन निभाएगा इस सवाल के जबाव में विनोद ने कहा कि यदि कपिल खुद अपने किरदार को करते हैं तो यह बहुत अच्छा होगा। यदि वे मना करते हैं तो यह रोल कृष्णा अभिषेक करेंगे।

- कृष्णा खुद एक काॅमेडियन है इसलिए वे कपिल के किरदार के साथ पूरा न्याय कर सकते हैं।

विवादों से जुड़ा कपिल का नाता : कपिल की लाइफ काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है। कपिल ने अप्रैल 2018 में एक न्यूज बेवसाइट के पत्रकार को गालियां दी थीं, जिसका ऑडियो कपिल के ट्विटर अकाउंट पर वायरल हो गया था।

- इसके पहले भी कपिल की को-स्टार सुनील ग्रोवर से भी एक यात्रा के दौरान हाथापाई हो चुकी है, जिसके चलते सुनील ने कपिल के साथ काम करने से इंकार कर दिया था।

इन दिनों बीमार हैं कपिल : हाल ही में कपिल के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसमें उनका वजन काफी बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि मार्च में उनके शो के महज तीन एपिसोड के बंद होने कारण वे डिप्रेशन में चले गए थे।

- कपिल को एम्स्टरडम के मार्केट में खरीददारी करते हुए स्पॉट किया गया था।

तेरी भाभी है पगले से नाजिया हुसैन बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। तेरी भाभी है पगले से नाजिया हुसैन बॉलीवुड में कदम रख रही हैं।
कृष्णा ने इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मामा गोविंदा से पैच अप करने की इच्छा जाहिर की थी। कृष्णा ने इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मामा गोविंदा से पैच अप करने की इच्छा जाहिर की थी।