--Advertisement--

रिलीज के दिन ही इंटरनेट पर लीक हो गई 'संजू', लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे फिल्म के स्क्रीनशॉट

'संजू'29 जून को 5300 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई

Danik Bhaskar | Jun 29, 2018, 07:06 PM IST

मुंबई। संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' रिलीज वाले दिन ही इंटरनेट पर लीक हो गई है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इंटरनेट पर लीक हुई फिल्म के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। उनके मुताबिक, फिल्म टोरेंट नाम की वेबसाइट पर लीक हुई है। ट्विटर यूजर्स का मानना है कि लीक हुई फिल्म HD प्रिंट में है। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से इसका सीधा असर कमाई पर पड़ सकता है। जैसे ही फिल्म लीक होने की खबर सोशल मीडिया पर आई तो रणबीर के फैन्स दुखी हो गए और उन्होंने अपील की कि पायरेसी को बढ़ावा ना दें, फिल्म थिएटर में जाकर ही देखें।

- वहीं एक और फैन ने लिखा- सेंसर बोर्ड को फिल्म के टॉयलेट लीकेज वाले सीन से आपत्ति है, लेकिन जब फिल्म ऑनलाइन लीक हो जाती है तो इस समस्या का कोई इलाज नहीं है। आखिर क्यों?
- वहीं कुछ फैन ये भी कह रहे हैं कि ये सब सलमान खान के फैन्स का किया धरा है और वो जान-बूझकर 'संजू' के लीक होने की झूठी खबर फैला रहे हैं।
- इससे पहले 7 जून को रजनीकांत स्टारर मूवी 'काला' भी ऑनलाइन लीक हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, काला Tamilrockers नाम की वेबसाइट पर लीक हुई थी।


भारत में 4 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'संजू'
'संजू' को भारत में जहां 4 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, वहीं विदेशो में यह फिल्म 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। इस तरह से फिल्म 5300 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। वहीं क्रिटिक्स की मानें तो फिल्म फर्स्ट डे ही करीब 30 से 35 करोड़ की कमाई कर सकती है।