--Advertisement--

'संजू' का क्रेज: दुबई में 24 घंटे के लिए खोले गए थिएटर, सुबह 4.30 और 6 बजे के शो भी हुए

दुनियाभर में 'संजू' ने की 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई, पाकिस्तान में भी दिख रहा क्रेज।

Danik Bhaskar | Jul 03, 2018, 03:02 PM IST

मुंबई.संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का क्रेज सिर्फ इंडिया में ही नहीं, विदेशों में भी देखने को मिल रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो दुबई सरकार ने इस फिल्म के लिए थिएटरों को 24 घंटे खोलने की इजाजत दी। हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि सिर्फ वीकेंड के दो दिन (शुक्रवार और शनिवार) को ही सिनेमाघरों को ऐसा करने की इजाजत दी। इन दोनों दिनों में सुबह 4.30 और 6 बजे के शो भी दर्शकों के लिए रखे गए। रिपोर्ट्स कहती हैं कि दुबई में लोग संजय दत्त की जिंदगी के बारे में जानने के लिए इतने एक्साइटेड थे कि सिनेमाघरों के बाहर भीड़ जमा हो गई। इसी एक्साइटमेंट को देखते हुए सरकार ने यह फैसला लिया। वर्ल्डवाइड 202 करोड़ कमा चुकी संजू...

- राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी और रणबीर कपूर स्टारर यह फिल्म इंडिया में चार दिन में 145 करोड़ रुपए कमा चुकी हैं। फिल्म ने चौथे दिन भी अच्छी कमाई का सिलसिला जारी रखा। चौथे दिन फिल्म ने 25 करोड़ कमाए। वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस कमाई के तीन दिन के आंकड़े आ चुके हैं...कुल कमाई है 202 करोड़। विदेशों की बड़ी टेरेटरी की बात की जाए तो फिल्म ने यूएस और कनाडा में करीब 17 करोड़, गल्फ देशों में करीब 12 करोड़, ऑस्ट्रेलिया में करीब 4.5 करोड़ और यूके में करीब 4 करोड़ रुपए कमाए। पाकिस्तान में भी यह अच्छी कमाई कर रही है।

बताया जा रहा है कि वहां फिल्म करीब 5.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी हैं। 29 जून को रिलीज हुई इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल और विक्की कौशल की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म में दीया मिर्जा, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, बोमन ईरानी और जिम सर्भ का भी अहम रोल है।